IPL 2022 में लखनऊ का सफर ख़त्म,  हार के बाद गंभीर ने लगाई कप्तान राहुल की क्लास
IPL 2022 में लखनऊ का सफर ख़त्म, हार के बाद गंभीर ने लगाई कप्तान राहुल की क्लास
Share:

नई दिल्ली: IPL 2022 सीजन में नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का सफर समाप्त हो गया है। बुधवार को खेले गए एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने लखनऊ को 14 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ RCB अब क्वालिफायर-2 में पहुंच गई है। क्वालिफायर-2 में बेंगलुरु का मुकाबला 27 मई को राजस्थान रॉयल्स (RR) से होगा। ये मुकाबला जीतने वाली टीम फाइनल में 29 मई को गुजरात टाइटन्स (GT) का सामना करेगी। वहीं, लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर टीम की इस हार से बेहद निराश नज़र आए।

मैच हारने के बाद गौतम गंभीर ने LSG के कप्तान केएल राहुल की जमकर खिंचाई की। मैच खत्म होने के बाद मैदान पर ही गौतम गंभीर और राहुल बात करते नज़र आए। यह सब कैमरे में कैद हो गया और इसकी तस्वीर भी वायरल हो गई। इसे देखकर लग रहा है कि गौतम और राहुल बेहद गंभीर मंथन कर रहे हैं। बैंगलोर के खिलाफ इस एलिमिनेटर मैच में लखनऊ टीम ने काफी सारी गलतियां की थीं। फील्डिंग में कई कैच छोड़े थे। वहीं, बल्लेबाज़ी में भी जो धार दिखनी चाहिए थी, वह नज़र नहीं आई। कई सारी डॉट बॉल खेली गईं। इन सभी चीजों को लेकर गंभीर ने राहुल के साथ चर्चा की।

बता दें कि एलिमिनेटर मुकाबले में LSG के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए RCB ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर 207 रन बनाए। रजत पाटीदार ने 54 बॉल पर 112 रनों की तूफानी पारी खेली, जबकि दिनेश कार्तिक ने 23 बॉल पर 37 रन बनाकर नाबाद रहे।  जवाब में लखनऊ की टीम 6 विकेट गंवाकर 193 रन ही बना पाई और 14 रनों से  मैच गंवा बैठी। कप्तान केएल राहुल ने 58 बॉल पर 79 रन बनाए, जबकि दीपक हुड्डा ने 26 बॉल पर 45 रन बनाए। रजत पाटिदार को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

यो यो हनी सिंह पर चढ़ा IPL का खुमार, आज के मैच में लाइव परफॉर्म करते आएँगे नजर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की चयन समिति पर उठे सवाल

प्लेऑफ में ये गलती लखनऊ को पड़ सकती है भारी, सहवाग ने टीम को चेताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -