यह है दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है
यह है दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है
Share:

आज जहा पूरा विश्व एप्पल के आईफोन 7 का इंतजार कर रहा है. वही अगर देखा जाये तो इस सीरीज में आये पहले स्मार्टफोन भी पीछे नही रहे है. ऐसे में बात अगर एप्पल के iPhone 6S की हो तो यह दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बन चूका है. आंकड़ों के मुताबिक iPhone 6S दुनिया में पॉपुलर स्मार्टफोन की लिस्ट में नंबर-1 है. दूसरे नंबर पर एप्पल का ही दो साल पुराना iPhone 6 है जबकि तीसरे पायदान पर सैमसंग का फ्लैगशिप Galaxy S7 Edge है.

अगर शेयर मार्केट के हिसाब से देखा जाये तो अभी फिलहाल 80 फीसदी शेयर एंड्रॉयड के पास है और महज 14.6 फीसदी ही एप्पल के पास है. इसके अलावा iPhone 6S दुनिया का सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन भी बन गया है. वही इसमें अब तक के सबसे शानदार फीचर्स भी दिए गए है, जो इसको बहुत ही महत्वपर्ण बनाता है. इसमें खास तोर पर 4K वीडियो मल्टी टच डिस्प्ले और फिगरप्रिंट सिक्योरिटी जैसे खास फीचर्स दिए गए है.

स्ट्रैटिजी ऐनालिटिक्स के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर नील मैव्सटन ने जानकरी देते हुए कहा है कि, एप्पल का iPhone 6S फिलहाल दुनिया का सबसे मशहूर स्मार्टफोन है. वही आपको बता दे कि आज इसी सीरीज का नया स्मार्टफोन आईफोन 7 लांच हो जायेगा, जिसके बाद एप्पल विश्व के बाजारों में अपनी बढ़त रखने में कामयाब साबित होगा.

इन वजहों से Apple ने जल्दी लॉन्च किया अपना Iphone

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -