जब कुत्ते के साथ हुआ गैंगरेप, दर्ज हुआ केस

महिलाओं के साथ गैंगरेप के ढेरों मामले आए दिन अखबारों में छपते रहते हैं, लेकिन क्या कभी आपने कुत्ते के साथ गैंगरेप की घटना के बारे में सुना है? 2 साल पहले बर्लिन में एक महिला ने अपने कुत्ते के साथ हुए गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था। कुत्ते की मा‌लकिन का कहना था कि जिस समय वो सुपरमार्केट गई थीं, उसी समय उनका कुत्ता चोरी हो गया था। दरअसल, वो उस समय दुकान के अंदर थीं और कुत्ता दुकान के बाहर था।

लेना एच नाम की इस महिला का कहना था कि कुत्ते के अपहरण के दौरान ही उसक साथ गैंगरेप भी किया गया था क्योंकि उसे अंदरूनी अंगों में चोट लगी थी। कुत्ता खोने के अगले दिन उन्होंने जब एक एनिमल शेल्टर में शिकायत दर्ज कराई तो उन्हें पता चला कि कुत्ता उनके पास ही है। लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी बताया कुत्ते को कई चोटें आई हैं। ये चोटें कुछ ऐसी ही थी जैसी रेप करने पर होती हैं।

एक स्‍थानीय समाचार पत्र के अनुसार, कुत्ते के जख्म ऐसे नहीं थे, जो किसी दूसरे कुत्ते के साथ लड़ाई में लगी हों। कुत्ते की हालत देखकर बिलकुल साफ हो रहा था कि उसके साथ एक से ज्यादा ‌लोगों ने गलत हरकत की थी। लेना ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

VIDEO : लो भईया यहां KISS करने से होता है AIDS

पदोंडो के लिए ख़ुशख़बरी, आयी चमत्कारिक चड्डी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -