Share:
कार में बैठाकर नाबालिग लड़की के साथ किया सामूहिक बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
कार में बैठाकर नाबालिग लड़की के साथ किया सामूहिक बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक 17 वर्षीय नाबालिग दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि लड़की के सोशल मीडिया फ्रेंड ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि अपराधियों में से एक सुमावली के विधायक का नजदीकी रिश्तेदार भी है। 

कहा जा रहा है कि पीड़िता एवं आरोपी दोनों एक दूसरे को एक वर्ष से जानते थे। दोनों की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी। इसलिए लड़की अपने दोस्त के बुलाने पर चली गई थी। मगर दोस्त इसका गलत फायदा उठाया एवं उसे अपनी हवस का शिकार बताया। यह घटना पिछली 21 नवंबर शाम की है। मगर शिकायत 4 दिन पश्चात दर्ज कराई गई क्योंकि अपराधियों ने लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। 

आरोप है कि अपराधियों ने नाबालिग लड़की के साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया। पुलिस ने बताया कि अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है क्योंकि पीड़िता दलित है। इस मामले अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं सकी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने कहा कि पीड़िता एवं उसके परिजनो ने पुरानी छावनी पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि सुनसान स्थान पर जंगली क्षेत्र में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। उसे जान से मारने की धमकी भी दी। अपराधियों के खिलाफ POCSO अधिनियम के साथ-साथ धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और 377 (अप्राकृतिक कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

1966 का खूनी नवंबर, जब संसद के बाहर संतों-गायों पर चली थी गोलियां, लाशें उठाते हुए करपात्री महाराज ने इंदिरा गाँधी को दिया था श्राप

मतगणना से पहले MP के इस जिलें में खोले गए पोस्टल बैलेट, कमलनाथ ने वीडियो शेयर कर लगाया आरोप

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या का घर में किया स्वागत, कहा- दिल छू लेने वाला पुनर्मिलन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -