मथुरा: चलती कार में चीखती रही लड़की, लड़के करते रहे सामूहिक दुष्कर्म

मथुरा: आजकल अपराध के बढ़ते मामलों के बीच एक खबर मथुरा से आई है। जहाँ एक महिला के साथ दिल दहलाने वाली वारदात हुई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत आगरा से एसआई की परीक्षा देकर लौट रही युवती के साथ युवकों ने चलती कार में सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती को घायल अवस्था में थाना कोसीकलां इलाके के नेशनल हाईवे पर फेंककर फरार हो गए। बताया जा रहा है यह मामला बीते मंगलवार का है।

जी दरअसल, बीते मंगलवार सुबह कोसीकलां की रहने वाली एक युवती आगरा में दारोगा भर्ती परीक्षा देने गई थी। उसकी परीक्षा शाम 4 बजे से 6 बजे तक हुई। वहीं इसके बाद हरियाणा के पलवल जिले का रहने वाला तेजवीर उसे अपने साथ कार में बैठाकर ले गया। उस दौरान कार ड्राइवर चला रहा था और तेजवीर पीछे बैठा। कुछ ही दूर चलने पर तेजवीर का एक और साथी कार में बैठ गया। उसके बाद सभी ने मिलकर चलती कार में ही युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और रास्ते में कोसी बाईपास पर फेंककर फरार हो गए।

कहा जा रहा है बदमाश युवक युवती को घायल अवस्था में कोसी बाईपास पर फेंककर वहां से झटपट निकल गए। इस मामले में युवती किसी तरह थाने पहुंची और उसने 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं खबरों के अनुसार अब पुलिस ने पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले के सामने आने के बाद से महिला के परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है।

रेलवे ट्रैक पर कानों में ईयरफोन लगाकर खेल रहे थे PUBG, ट्रेन से कटने के चलते 2 की मौत

यूपी जिले में ट्रॉली सूटकेस में एक महिला का शव मिला

वीडियो शूटिंग के लिए कुत्ते को यूट्यूबर ने गुब्बारे से बांधकर उड़ाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -