रेलवे ट्रैक पर कानों में ईयरफोन लगाकर खेल रहे थे PUBG, ट्रेन से कटने के चलते 2 की मौत
रेलवे ट्रैक पर कानों में ईयरफोन लगाकर खेल रहे थे PUBG, ट्रेन से कटने के चलते 2 की मौत
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहाँ जमुना पार थाना क्षेत्र में रेल पटरी पर शनिवार सुबह ईयरफोन लगाकर मोबाइल फोन पर PUBG गेम खेल रहे दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आने की वजह से मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक (देहात) श्रीश चंद्र ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि कासगंज-मथुरा रेल पटरी पर लक्ष्मीनगर के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई है.

उन्होंने आगे बताया कि दोनों युवकों के कानों में ईयरफोन लगे हुए थे और उनके मोबाइल फोन पर PUBG गेम चलता हुआ मिला है. जमुना पार थाना प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा ने मीडिया को जानकारी दी है कि लक्ष्मीनगर के पास कासगंज-मथुरा रेलवे लाइन पर 16 वर्षीय गौरव एवं 18 साल के कपिल के शव बरमाद हुए हैं. दोनों ही पास की कालिंदी कुंज कॉलोनी के रहने वाले थे और तड़के टहलने के लिए घर से निकल आए थे. 

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शवों के पास से ही उनके मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं. इनमें एक के मोबाइल पर PUBG गेम चल रहा था. आशंका है कि PUBG गेम खेलते वक़्त ही दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई, घटना की छानबीन की जा रही है.

क्रिप्टो ट्रेडिंग और होल्डिंग में बाधा पैदा कर सकता है भारत

लापरवाही का नया मामला: मौत के तीन माह बाद जारी कर दिया गया कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज का प्रमाणपत्र

जानिए आज घटे या बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -