इंदौर :मंगेतर के साथ दर्शन करने गई युवती से गैंगरेप,बनाया MMS
इंदौर :मंगेतर के साथ दर्शन करने गई युवती से गैंगरेप,बनाया MMS
Share:

इंदौर ​: अब तो लोगों का धार्मिक स्थलों पर घूमना भी काफी मुश्किल हो गया है। हाल ही में एक ऐसा घटनाक्रम सामने आया है जिसे सुनकर लोगों के रोंगटे ही खड़े हो गए। दरअसल इंदौर जिले के एक धार्मिक पर्यटन स्थल पर अपने मंगेतर के साथ घूमने गई युवती के साथ कुछ आरोपियों ने दुष्कर्म किया इस दौरान आरोपियों ने उसके मंगेतर के साथ और युवती के साथ मारपीट की। यही नहीं आरोपियों ने युवती का वीडियो क्लिप भी बनाया। घटना की शिकायत काफी देर से पुलिस द्वारा दर्ज की गई। जब ग्रामीणों ने पुलिस पर दबाव बनाया तो घटना की शिकायत दर्ज की गई।

मिली जानकारी के अनुसार एक युवती अपने मंगेतर के साथ प्रदेश के धार्मिक स्थल जानापाव गई। जब यहां दोनों दर्शन कर पहाड़ी पर टहल रहे थे तो इसी दौरान गिरधर पाटीदार और विजय भील वहां पहुंचे और उन्होंने दोनों से मोबाईल और रूपए छिन लिए। इसके बाद वे युवती को नाले में नीचे की ओर खींचकर ले गए। जिसके बाद आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इन आरोपियों ने युवती का वीडियो भी बनाया।

मामले में सामने आए आरोपी गिरधर पाटीदार और विजय भील मे से पुलिस ने विजय भील को गिरफ्तार कर लिया। मामले को लेकर पुलिस द्वारा कहा गया है कि कि पीडि़ता द्वारा दिए गए बयान के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने मामले में कहा है कि पहले ज्यादती की बात सामने नहीं आई थी लेकिन केवल मोबाईल और 5000 रूपए लूटने की शिकायत की गई थी। ज्यादती की बात बाद में सामने आई जिसके बाद पुलिस ने मामले में धाराऐं बढ़ा दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -