लड़की का सामूहिक बलात्कार: महज एक खेल
लड़की का सामूहिक बलात्कार: महज एक खेल
Share:

दुनियाभर में कई तरह के खेल है यह तो हम जानते है, लेकिन एक लड़की के जिस्म से खेलना कहाँ की सभ्यता है भाई। कोई हमे भी बता दो। यह खेल दुनिया के ऐसे देश में होता है जहां पर सबसे ज्यादा जुर्म होते है।

जी हम बात कर रहे है इस्लामिक देशो की। यहां पर आपको ऐसे कई तरह के खेल देखने को मिल जाएंगे। यहां पर एक लड़की का सामूहिक बलात्कार किया जाता है वो भी सरेआम। यह इस देश की परम्परा है जोकि हमारी नजर में तो काफी गन्दी और घिनोनी है। अब तो यह परम्परा यूरोप में भी आ गई है। यह खेल धीरे धीरे बढ़ता ही जा रहा है इस खेल का एक नाम भी है “तहर्रुश गेमिया”.

यह एक अरबी शब्द है, जिसका हिंदी मतलब होता है संयुक्त रुप से छेड़छाड़ करना। इस खेल में कई लड़के एक घेरा बनाकर लड़की को उस घेरे के अंदर रखते है और उसके बाद उस लड़की के साथ एक के बाद एक यौन व्यवहार करते है। यह खेल मिस्र में भी देखा गया है।

दरअसल में पहली बार भी इस खेल को मिस्र में ही देखा गया था जब वहां जाने वाली एक लड़की जोकि दक्षिण अफ्रीकी थी, वहां पर रिपोर्टिंग करने गई थी। तब कुछ लड़को के झुण्ड ने उसे घेर लिया और उसके बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उन लोगो ने चारो तरफ से उसे घेर लिया और उसके बाद उसे यहां वहां छूने लगे। लड़की को कुछ समझ नही आया और ना ही वो सामना कर पाई क्योंकि वो एक नहीं थे बल्कि कई सारे थे।

रेप की इन तस्वीरों को देखकर कौन नहीं रोना चाहेगा

VIDEO : तो भारत में लड़कियों का इसलिए होता है बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -