यूपी: प्रेमी के सामने दर्जनभर युवकों ने किया प्रेमिका का दुष्कर्म

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कुछ युवकों के गिरोह ने प्रेमी के सामने उसकी प्रेमिका के साथ गैंगरेप किया, और मामले की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की भी धमकी दी. हालांकि चौकाने वाली बात यह है कि इस मामले पर पीड़ित पक्ष ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. लेकिन मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच के आदेश दे दिए है. जानकारी के अनुसार यह मामला थाना जनकपुरी के अंतर्गत चकहेरटी के पास का है.

बताया जा रहा है कि यहां बंद पड़े एक भट्टे के पास एक प्रेमी युगल खेत में घूम रहा था. इसी दौरान कुछ युवकों ने दोनों को घेर किया और पहले तो प्रेमी के साथ मारपीट की फिर उसके सामने ही उसकी प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. खबर है कि युवकों के इस गिरोह ने पहले भी इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है. ये घटना आस पास के इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. लेकिन पीड़ित पक्ष ने किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी है.

उम्मीद जताई जा रही है कि घटना के बाद लड़की डर व शर्म के चलते अपने परिजनों को कुछ नहीं बता सकी है. वहीं डर के मारे प्रेमी ने भी शांत है. वहीं इस मामले पर थाना जनकपुरी प्रभारी शैलेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि मामले की जांच कराई जाएगी और शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.

 

Video: कलयुगी बेटी ने माँ को बेरहमी से पीटा

यूपी: 50 लाख रूपए की पुरानी करेंसी के साथ 4 युवक गिरफ्तार

डेढ़ साल पहले गायब हुए बच्चे की लाश डब्बे में बंद मिली

 

Most Popular

- Sponsored Advert -