यहाँ बन गया है भगवान गणेश का आधार कार्ड, स्कैन करने के बाद हो रहा दर्शन
यहाँ बन गया है भगवान गणेश का आधार कार्ड, स्कैन करने के बाद हो रहा दर्शन
Share:

आज तक आप सभी ने कई आधार कार्ड देखे होंगे और आपने अपने भी बनवाए होंगे। हालाँकि अब जो आधार कार्ड चर्चा में है वह बप्पा का है। जी हाँ, इन दिनों गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा है। ऐसे में जमशेदपुर के साकची बाजार में बना भगवान गणेश जी का आधार कार्ड युक्त पंडाल लोगों में चर्चा का विषय बना है। जी दरअसल यहाँ भगवान गणेश के आधार कार्ड में उनकी फोटो के साथ आधार कार्ड नंबर भी लिखा गया है। आपको बता दें कि आधार कार्ड में पता Shree Ganesh S/o Mahadev, Kailash Parvat, Top Floor, Near, Mansarover, Lake, Kailash Pincode- 000001 दिया गया है।

जी हाँ और सबसे बड़ी बात इस कार्ड को स्कैन करने पर भगवान गणेश की तस्वीर आती है। जी हाँ और इस तस्वीर को देखकर लोग उत्साहित होते हैं और सेल्फी लेते हैं। आपको बता दें कि पूजा पंडाल के संयोजक सौरभ कुमार ने बताया कि वो एक बार कोलकात गए थे और वहां उन्होंने तरह-तरह के पूजा पंडाल देखे, जिसका संबंध आम आदमी के जीवन से था। उन्होंने बताया पंडालों के जरिए कोई ना कोई संदेश देने की कोशिश की जा रही थी। इसी को ध्यान में रखकर उन्होंने भगवान गणेश का आधार कार्ड बनाया।

जी हाँ और इसके जरिए वो यह संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि जिन्होंने आधार कार्ड नहीं बनवाया है, वो उसे जल्द से जल्द बनवा लें। ऐसा इसलिए क्योंकि आधार कार्ड बेहद महत्वपूर्ण है। फिलहाल बप्पा का आधार कार्ड चर्चा में है और इसे सभी पसंद करते हुए इसकी सराहना भी कर रहे हैं।

बायकॉट ट्रेंड चलाने वालो को पैसे मिलते हैं और ये बॉलीवुड को बर्बाद करना चाहते हैं: स्वरा भास्कर

'मैं सिंगल हूँ लेकिन मुझे श्रद्धा कपूर...', रिलेशनशिप का राज खोलते हुए बोले टाइगर श्रॉफ

गणेश चतुर्थी के रंग में रंगे नजर आए सेलेब्स, बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सलमान की बहन के घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -