Galaxy S7 Edge स्मार्टफोन बेहतर है Iphone 6S Plus से
Galaxy S7 Edge स्मार्टफोन बेहतर है Iphone 6S Plus से
Share:

Apple कम्पनी ने पिछले साल Iphone 6S Plus लॉन्च किया था. सैमसंग कम्पनी ने अभी कुछ समय पहले ही Galaxy S7 Edge स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कहा जा रहा है सैमसंग कम्पनी का यह स्मार्टफोन Apple कम्पनी के Iphone से बहुत अच्छा है. Galaxy S7 Edge स्मार्टफोन में कुछ ऐसे फिक्र का इस्तेमाल किया गया जो आपको Iphone 6S Plus में नही मिलेंगे.

Buy Apple iPhone 6S Plus From Flipkart

Iphone 6S Plus की कीमत 50,000 रुपए और Galaxy S7 Edge स्मार्टफोन की कीमत 56,900 रुपए है. दोनों स्मार्टफोन में 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है. Galaxy S7 Edge स्मार्टफोन में डिस्प्ले क्वालिटी बेहतर देखने को मिली है. इनके कैमरे की बात करे तो इन दोनों में 12MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. Galaxy S7 Edge स्मार्टफोन से लो लाइट में भी अच्छी फोटो ली जा सकती है.

Buy Apple iPhone 6s Plus (Space Grey, 64GB) From Amazon

Iphone 6S Plus की बैटरी जल्दी खत्म हो जाती है. Iphone 6S Plus में 2750mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है और Galaxy S7 Edge में 3600mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. Iphone 6S Plus में यूजर्स को माइक्रोएसडी कार्ड भी नही दिया गया है. और इसमें स्टोरेज भी कम दिया गया है. Galaxy S7 Edge स्मार्टफोन में 200GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड दिया गया है.

Buy iPhone 6s Plus 16GB from Snapdeal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -