Review : Galaxy A5 2016 एडिशन प्रीमियम लुक स्मार्टफोन
Review : Galaxy A5 2016 एडिशन प्रीमियम लुक स्मार्टफोन
Share:

अभी कुछ समय पहले ही सैमसंग कम्पनी Galaxy A5 2016 एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन की कीमत 29,400 रुपए है. सैमसंग कम्पनी का यह खास डिजाइन वाला फोन बहुत ही कम कीमत में उपलब्ध कराया गया है. इस स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 16 GB बिल्ट-इन मेमोरी, 2GB रैम, गोरिल्ला ग्लास 4 से हैंडसेट का फ्रंट और बैक को प्रोटेक्शन , फिंगरप्रिंट स्कैनर, 4K वीडियो उपलब्ध है.

Buy Samsung Galaxy A5 From Flipkart

इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच का सुपर Amoled डिस्प्ले दिया गया है. इसका डिस्प्ले अच्छा है यह कलर्स अच्छे देता है. इसमें 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है जो बहुत अच्छा है. इस स्मार्टफोन में दो सिम मेमॉरी कॉर्ड स्लॉट दिए गए है. इस स्मार्टफोन में कम रैम दी गई है. इस स्मार्टफोन को इस्तेमाल करने पर यह कभी सुनने को नही मिला है कि गेम खेलने में यह मोबाइल हैंग हो रहा है.

Buy Samsung Galaxy A5 (Champagne Gold, 16 GB) From Amazon

इस स्मार्टफोन का परफॉर्मेंस बहुत अच्छा है. इस स्मार्टफोन में UI काफी neat & Clean है. इस स्मार्टफोन में 2900 mAh की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन का वजन भी कम है. जिसे हाथ में उठाना आसान होता है. इस स्मार्टफोन में 13MP का कैमरा दिया गया है.

Buy Samsung Galaxy A5 2016 16GB 4G from Snapdeal

लाइट फोटोग्राफी में इस स्मार्टफोन को कम नंबर दिए गए है. जब रात में फ्लैश मोड में इससे फोटो लिए जाते है तो उससे अच्छे फोटो आते है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे से 4K वीडियो रिकॉर्ड नही कर पाते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -