Video: इस शख्स को दहेज़ में मिल रही थी ट्रेन, लेने से मना करने की वजह सुनकर हंस पड़ेंगे आप
Video: इस शख्स को दहेज़ में मिल रही थी ट्रेन, लेने से मना करने की वजह सुनकर हंस पड़ेंगे आप
Share:

आज के समय में इंटरनेट की दुनिया में कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। कभी वीडियो काफी मजेदार होते हैं तो कभी वीडियो दिमाग खराब कर देने वाले होते हैं। अब एक बार फिर से एक वीडियो ने लोगों को हंसा-हंसा कर पागल कर दिया है। इस वीडियो में जो हो रहा है वह देखकर आपको हंसी ऐसी आएगी कि आप कंट्रोल ही नहीं कर पाएंगे। आप सभी ने हमेशा सूना होगा कि जो लोग झूठ बोलते हैं वे नजरे नहीं मिलाकर बात नहीं कर पाते, लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आया है उसमे एक शख्स ने आंखों में आंख डालकर ऐसा झूठ बोलता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

इसे सुनने के बाद तो आधे से ज्यादा यूजर्स के होश उड़ गए हैं, तो वहीं कई यूजर्स ऐसे हैं जो इस वीडियो को देखने के बाद ये तक कह रहे हैं भइया! इन भाईसाहब की बात भले ही झूठ है लेकिन मजेदार है। आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक बता रहा है कि उसे ससुराल वालों ने दहेज में ट्रेन ऑफर की थी। जिसे उसने लेने से वापस कर दिया। वहीं इस दौरान जब उससे पूछा जाता है कि उसने इसे लेने से क्यों मना किया तो वह कहता है कि ‘मुझे ट्रेन चलानी नहीं आती थी, इसलिए मना कर दी’।

वहीं इसके अलावा उसका कहना है कि घर में ट्रेन खड़ी करने की जगह नहीं होने के कारण उसने ट्रेन को लेने से मना कर दिया था। अब इस समय इस वीडियो ने लोगों को हंसा-हंसा कर पागल कर डाला है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ghantaa नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया है। इसे सोशल मीडिया पर 9 लाख 30 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं और कई यूजर्स ने इस मजेदार कमेंट्स किए। आप देख सकते हैं एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ ‘हां फेंको हम लपेट रहे हैं।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ ‘मुझे भी दहेज में रॉकेट मिल रही थी, चाहता तो ले लेता, लेकिन बाइक पर घूमने का अलग ही मजा है।' इसी तरह कई यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Valentines Day: 'Boyfriend On Rent' का डिस्प्ले बोर्ड लेकर बीच सड़क पर खड़ा ये लड़का, जानिए क्यों?

Video: आपने कभी नहीं देखा होगा इतना भयानक एक्सीडेंट का वीडियो, देखकर दहल जाएगा दिल

2 साल के बच्चे की छाती का एक्सरे देख उड़े डॉक्टर्स के होश, सांस नली में फंसी थी ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -