इनके इस टैलेंट को देखकर आप क्या कहेंगे, देखिये ये पूरा वीडियो

इनके इस टैलेंट को देखकर आप क्या कहेंगे, देखिये ये पूरा वीडियो
Share:

गाँव के लोग जुगाड़ करने में माहिर होते हैं, ये तो आप जानते ही हैं और इस बात को मन भी लिया होगा आपने क्योकि यही के बच्चे होते हैं जो बहुत ही शैतान होते हैं और बहुत ही टैलेंटेड भी. आपने कई बच्चों को देखा होगा जो अपने टैलेंट के लिए पुरे गाँव में फेमस हो जाते हैं. नहीं जानते तो हम बता देते हैं ये वीडियो जिसे देखकर आप भी यकीन कर लेंगे कि हम झूठ नहीं बोल रहे हैं.

जी हाँ, टैलेंट हर किसी में होता है वैसे तो, लेकिन कुछ ही इसे बाहर निकाल पाते हैं और फेमस हो पाते हैं. बड़े शहर के लोग आगे बढ़ जाते हैं और गाओं के लोग अपने गाँव में ही रहते हैं लेकिन वहां भी कुछ कम पॉपुलर नहीं होते हैं. यकीन नहीं होता तो देखिये इस वीडियो को जो हम दिखाने जा रहे हैं. मिमक्री के नाम तो सुना ही है आपने, यानि जो किसी की आवाज़ भी निकला सकते हैं.

आज हम आपको ऐसे ही गाँव के बंदे से मिलवाने जा रहे हैं जिसे देखकर और सुनकर हैरानी में तो पड़ ही जायेंगे. इसमें एक बच्चा है जो एक बूढ़े शख्स के साथ अपना टैलेंट दिखा रहा है. इसमें वो एक बोतल को हाथ में लिए और टेम्पो को आवाज़ निकला रहा है. तो ज़रा ध्यान से सुनियेगा इस आवाज़ जो आपको भी हंसा देगी. देखिये ये फेसबुक वीडियो.

Video : सास बहु के रिश्ते के बिच की, ये होती है Expectation और Reality

ये शख्स कुछ इस तरह पीता है शराब, तरीका देख हंस देंगे आप भी

सिर्फ इस काम के महिला को मिलते हैं 65 हज़ार रूपए, जानकर आप भी करना चाहेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -