इन महान लोगो के कारनामे देखकर आप भी देंगे इन्हे ईनाम
इन महान लोगो के कारनामे देखकर आप भी देंगे इन्हे ईनाम
Share:

साल 2017 का आज आखिरी दिन है. साल के सभी अच्छे और बुरे दिन को भी अब तो याद कर लिया है. सोशल मीडिया भी साल के ट्रेंडिंग टॉपिक्स को एक बार फिर सभी को याद दिला रही है. चाहे फेसबुक हो या इंस्टाग्राम और या फिर ट्वीटर सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉम्स इस साल सबके ज्यादा वायरल हुए वीडियोस और फोटोज को सबके सामने ला रहे है. यूट्यूब और गूगल ने भी इस साल सबसे ज्यादा सर्च किये गए नामो की लिस्ट पेश की थी.

वैसे इस साल तो कई तस्वीरों ने हमें हैरान कर दिया था. ऐसी कुछ तस्वीरें जिसे देखकर हमारी हंसी नहीं रुक पा रही थी. तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे फनी फोटोज लेकर आये है जिसे देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. कहते है साल को हंसकर अलविदा कहना चाहिए इसलिए इन तस्वीरों को देखकर आप भी थोड़ा हंस लीजिये. ये कुछ ऐसी तस्वीरें है जो भारतरत्न की भी दावेदार बन सकती है. वाकई में ये सभी लोग तारीफ के काबिल है.

पहली तस्वीर में आप इन भाईसाहब को देख सकते है पटिया लगाकर इन्होने अपनी तोंद को टिका रखा है. दुसरो तस्वीर में आप देख रहे है इन भाईसाहब को अपनी गाड़ी इतनी प्यारी है कि उसे छोड़ने को तैयार नहीं है. आगे की स्लाइड्स में देखिये आप कुछ और फनी फोटोज.

 

इस रेस्टोरेंट में जूते खाने के लिए लोग लगाते है लाइन

जुड़वाँ बहनों का भूत जब पड़ा लोगों के पीछे

Video : कमाल का हुनर रखता है ये बच्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -