इस शोकसभा में Strippers करती है अश्लील डांस, देखे विडियो
Share:

जब भी आप किसी की शौकसभा में जाते है तो क्या एक्सपेक्ट करते है? एक शांत माहौल, उदासी का आलम, सादे सिंपल कपड़ों में लोग और कुछ आंसू. लेकिन इस शौकसभा को देखने के बाद आपका दिमाग चक्र जाएगा और आप सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि यह कोई शौकसभा है या पार्टी?

दरअसल चीन में आजकल एक अजीबोगरीब ट्रेंड चल पड़ा है. चीन में किसी की शोकसभा में जितने ज़्यादा लोग शामिल होते हैं, इंसान के जीवन को उतना ही सफल माना जाता है. इसलिए ज़्यादा लोगों को जमा करने के चक्कर में लोग Strippers को बुलाने लगे हैं.

ऐसा ही एक विडियो वायरल हुआ है. चीन के Mr. Jian ने अपनी शौकसभा में पहले ही स्ट्रिपर्स बुक कर लीं थीं. उसे लगा था कि इस तरह ज़्यादा लोग उसकी शौकसभा में शामिल होंगे. Strippers उसके ताबूत के आस-पास Seductive तरीके से नाच रही थीं. उन्होंने मरने वाले की तस्वीर के सामने भी Perform किया. यही नहीं, वहां डिस्को जैसी रंगीन लाइटें भी लगायी गयी थीं. 

चीन का प्रशासन इस बेतुके ट्रेंड पर रोक लगाने की कोशिश कर रहा है. पिछले साल Chinese Ministry Of Culture ने कहा था कि वो पुलिस की मदद ले कर इस चलन को रोकेंगे. फिलहाल यदि आप इस स्ट्रिपर्स वाली शौकसभा को देखना चाहते है तो आगे क्लिक कर पूरा विडियो जरूर देखे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -