पटना-गुवाहाटी फ्लाइट में होने लगा ईंधन लीक, यात्रियों के बीच मच गया हड़कंप
पटना-गुवाहाटी फ्लाइट में होने लगा ईंधन लीक, यात्रियों के बीच मच गया हड़कंप
Share:

पटना: पटना से गुवाहाटी जाने वाली फ्लाईबिग की फ्लाइट मंगलवार को गुवाहाटी से आने के उपरांत पटना एयरपोर्ट पर ग्राउंडेड हो चुकी है। दरअसल, विमान को पटना से गुवाहाटी लौटना था, लेकिन विमान के एक हिस्से से ईंधन का रिसाव होने लग गया। उड़ान से ठीक पहले हुई इंजीनियरों की जांच में इसकी जानकारी मिली। चार घंटे की मशक्कत के उपरांत भी जब इसे ठीक नहीं किया जा सका तो विमान को पटना एयरपोर्ट पर ही ग्राउंडेड किया जा चुका है। एयरपोर्ट सूत्रों ने कहा है कि विमान की तकनीकी समस्या का समय रहते पता चल गया वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

मंगलवार शाम पटना से गुवाहटी जाने के लिए 66 यात्रियों की सुरक्षा जांच के उपरांत बोर्डिंग करवाई गई है। यात्रियों का चेक इन लगेज भी विमान में लोड भी हो गया था, लेकिन टेकऑफ से पहले जब इंजीनियर ने विमान का टेस्ट किया गया तो तकनीकी खराबी का आभास होने लगा। जिसके उपरांत यात्रियों को विमान में आई खराबी की जानकारी दी गई और विमान से उतने को कहा गया। देर रात जब विमान के ग्राउंडेड होने की जानकारी दी गई तो यात्री हंगामा करने लग गए। 

इस दौरान एयरलाइंस कर्मियों से उनकी नोकझोंक भी हुई। यात्री विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों से दूसरे विमान मंगाने की जिद करने लगे। CISF की सहायता किसी तरह शांत कर यात्रियों को होटलों में भेजा गया। दरअसल, रात में गुवाहाटी की दूसरी फ्लाइट नहीं होने से विमानन कंपनी यात्रियों को नहीं भेज पाई। कई यात्रियों को कामाख्या में पूजा करने के बाद दूसरी जगह जाना था। विमान में कुछ छात्र भी सवार थे, जिनकी बुधवार को परीक्षा थी।

4 घंटे इंतजार के बाद भी नहीं जा सके: विमान मंगलवार की शाम को तकरीबन पौने 6 बजे आई और सवा छह बजे टेकऑफ करना था। यात्रियों को चार घंटे तक उड़ान के लिए इंतजार करना पड़ा, बावजूद वे नहीं जा सके। 

सैमसंग के इस स्मार्टफोन के आगे फ़ैल हो जाएंगे सारे फ़ोन

Vi ने पेश किए अब तक के सबसे सस्ते प्लान, आज ही करें रिचार्ज

अब आप भी WHATSAPP से कमा सकते हैं पैसे, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -