सैमसंग के इस स्मार्टफोन के आगे फ़ैल हो जाएंगे सारे फ़ोन
सैमसंग के इस स्मार्टफोन के आगे फ़ैल हो जाएंगे सारे फ़ोन
Share:

Samsung बहुत जल्द इंडिया में अपना नया 5G Smartphone पेश करने जा रहे है. उम्मीद की जा रही है कि फोन का मूल्य बहुत कम हो सकता है. जल्द लॉन्च की उम्मीद इसलिए की जा रही है क्योंकि इसको SAMSUNG इंडिया की वेबसाइट पर देखा गया है. पेज को कंपनी ने लाइव भी कर चुके है. कुछ ही दिनों में फोन इंडियन मार्केट में पेश किया जाने वाला है. फोन में तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा भी दिया जा रहा है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy A14 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...

Samsung Galaxy A14 5G जल्द होगा लॉन्च: Samsung India की वेबसाइट पर SM-A146B/DS मॉडल नंबर वाले फोन के लिए सपोर्ट पेज भी बनाया गया है.  खबरों का कहना है कि यह Samsung Galaxy A14 5G होने वाला है. इसका 4G वैरिएंट भी इंडिया में पेश किया जा चुका है, जिसकी अभी कोई जानकारी नहीं है. लेकिन Galaxy A14 5G से जुड़े कई फीचर्स लीक हो चुके हैं. 

Samsung Galaxy A14 5G Expected स्पेक्स: Samsung Galaxy A14 5G में 6.5-इंच का IPS LCD डिस्प्ले भी दिया जा रहा है, इसमें 60HZ का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है. फोन दो चिपसेट (Dimensity 700 और Exynos 1330) वैरिएंट में आएगा. लेकिन पता नहीं चल सका है कि फोन किस वैरिएंट में भारत में आने वाला है. फोन Android 13 OS के साथ आ सकता है.

Samsung Galaxy A14 5G कैमरा & बैटरी: Samsung Galaxy A14 5G ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस होने वाला है, जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस दिया जा रहा है. जिसके साथ साथ फ्रंट में 13MP का सेल्फी शूटर होने वाला है. फोन में बैटरी भी जबरदस्त मिलने वाली है. इसमें 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी दी जा रही है. फीचर्स को देखकर लग रहा है कि फोन भारत में काफी कम कीमत में आने वाला है. 

Vi ने पेश किए अब तक के सबसे सस्ते प्लान, आज ही करें रिचार्ज

अब आप भी WHATSAPP से कमा सकते हैं पैसे, जानिए कैसे

VIVO लेकर आ रहा अब तक सबसे बेस्ट मोबाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -