Fortuner से लेकर innova तक बहुत ही कम मूल्य में मिल रही ये कारें
Fortuner से लेकर innova तक बहुत ही कम मूल्य में मिल रही ये कारें
Share:

SUV कार के साथ सड़क पर चलने का लोगों में  एक अलग ही स्वैग देखने के लिए मिलता है. यदि आपको भी SUV कारें पसंद हैं और अपने लिए कोई एक्सयूवी खरीदने चाहते हैं लेकिन बजट कम होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो तो आज हम आपको पुरानी महिंद्रा स्कार्पियो, टोयोटा फॉर्च्यूनर और महिंद्रा इनोवा की जानकारी देने वाले है, जो कम दाम में महिंद्रा ग्रुप की कंपनी महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस की वेबसाइट पर बिक्री के लिए पेश हो चुके है. 

2011 TOYOTA FORTUNER 3.0 LIMITED EDITION के लिए 8.5 लाख रुपये के मूल्य की मांग भी की जा चुकी है. यह कार ग्रे कलर की है, जो कुल 155646 किलोमीटर तक ही चल चुकी है. कार सेकेंड ओनर कही जा रही है.  जिसका डीजल इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करेगा. यह SUV बिक्री के लिए फरीदाबाद में पेश की जा चुकी है. कार की बॉडी पर कोई बड़ी स्क्रेच भी नहीं मिलने वाले है. हालांकि, कार को वेबसाइट पर कोई रेटिंग नहीं दी गई है.

2015 MAHINDRA SCORPIO S10 के लिए 8.75 लाख रुपये मूल्य भी मांगे गए है. यह कार ब्लैक कलर की है, जो कुल 71114 किलोमीटर चली हुई है. कार फर्स्ट ओनर है. जिसका डीजल इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम कर रहा है. यह SUV बिक्री के लिए गुरग्राम में उपलब्ध है. कार की बॉडी पर कोई बड़ी स्क्रेच अब तक नहीं देखने के लिए मिले है. हालांकि, कार को वेबसाइट पर कोई रेटिंग अब तक नहीं दी गई है.

2014 TOYOTA INNOVA 2.5 G 7 STR BS IV के लिए 6.45 लाख रुपये मूल्य की मांग की गई है. यह कार सिल्वर कलर की है, जो कुल 87000 किलोमीटर चल चुकी है. कार फर्स्ट ओनर है. इसका डीजल इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करता है. यह SUV बिक्री के लिए फरीदाबाद में पेश की जा चुकी है. कार की बॉडी पर कोई बड़ी स्क्रेच नहीं है. हालांकि, कार को वेबसाइट पर कोई रेटिंग नहीं दी गई है.

बहुत ही कम दाम में मिल रही ये 3 ज्यादा माइलेज वाली कार

मात्र 3 लाख रुपए में आप भी घर ला सकते है ये शानदार कार

1 लाख से भी कम में मिल रही ये शानदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -