2023 में होने वाली हैं ये खतरनाक चीजें, चौका देंगी बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां
2023 में होने वाली हैं ये खतरनाक चीजें, चौका देंगी बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां
Share:

दुनियाभर में प्रसिद्ध बाबा वेंगा (Baba vanga) की कई भविष्यवाणियां रहीं हैं जिनके बारे में आपने सुना और पढ़ा होगा। उनकी कई ऐसी भविष्यवाणियां हैं जो सच हुई हैं, और अब उनकी नयी भविष्यवाणी की चर्चा होने लगी है। जी दरअसल यह भविष्यवाणी साल 2023 को लेकर की गई है। आपको बता दें कि बाबा वेंगा द्वितीय विश्व युद्ध से लेकर 1996 में अपनी मृत्यु तक काफी प्रसिद्ध रहीं। जी हाँ और बुल्गारिया की रहस्यवादी बाबा वेंगा को उनकी भविष्यवाणियों के लिए अभी भी जाना जाता है। कहते हैं बाबा वेंगा अपने अनुयायियों को 5079 तक की भविष्यवाणी करके गई थीं और उनके अनुयायियों का मानना है कि बाबा वेंगा ने 9/11 से लेकर डोनाल्ड ट्रम्प के पीएम बनने तक की भविष्यवाणी की थीं।

रास्ते में चलते-चलते आई छींक और मर गया युवक, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए भी कुछ भविष्यवाणियां की थीं। इसी के साथ उन्होंने बाबा वेंगा ने साल 2023 को लेकर भी कुछ भविष्यवाणियां की थीं। हालाँकि वह कितनी सच निकलती हैं और कितनी झूठ, ये तो आने वाला साल ही बता पाएगा! 

एक विनाशकारी सौर तूफान?- बाबा वेंगा की साल 2023 के लिए सबसे चिंताजनक भविष्यवाणियों में एक सौर तूफान के बारे में थी जो विनाश का कारण बन सकता है। आपको बता दें कि सौर तूफान का मतलब सूर्य से निकलने वाली ऊर्जा के विस्फोट हैं जिससे कई तरह के खतरनाक रेडिएशन पृथ्वी पर पड़ेंगे। जी हाँ और इनका प्रभाव अरबों परमाणु बमों जितना शक्तिशाली हो सकता है।

बिना माचिस के पंडित जी ने लगा दी हवन कुंड में आग, वीडियो देखने वालों के खुले रह गए मुंह

धरती पर आ सकते हैं एलियंस- इसी के साथ सबसे डराने वाली भविष्यवाणी यह भी है कि एलियंस पृथ्वी पर आ सकते हैं।

प्रयोगशाला में पैदा होंगे बच्चे- उन्होंने ऐसा कहा मनुष्य के बच्चे 2023 में प्रयोगशालाओं में विकसित हो सकते हैं।

पृथ्वी की कक्षा में बदलाव?- बाबा वेंगा की 2023 के लिए जो भविष्यवाणियां थीं उनमें एक भविष्यवाणी ये है कि सूर्य के चारों ओर घूमने वाली पृथ्वी 2023 में अपना रास्ता बदल सकती है। 

बायोवेपन्स का परीक्षण- बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणी में कहा है कि 2023 में एक बड़े देश द्वारा इंसानों पर बायोवेपन परीक्षण किए जा सकते हैं। इससे हजारों की संख्या में मौतें हो सकती है।

मक्खियों की वजह से इन 10 गांवों में नहीं हो पा रही शादी, चौका देगा पूरा मामला

बेटा हो तो ऐसा!, पिता की मृत्यु के बाद किया अनोखा काम

खेल-खेल में डॉक्टर ने लगाया बच्चे को इंजेक्शन, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -