दोस्त ही बन गए हैवान, रूह कंपा देगा ये मामला
दोस्त ही बन गए हैवान, रूह कंपा देगा ये मामला
Share:

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एम्स थाना इलाके में रहने वाले एक किशोर का उसके दोस्तों ने शराब पिलाकर अश्लील वीडियो बना लिया था। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग कर रहे थे। ऐसे में उसने फंदे से लटक कर जान दे दी। घटना की खबर प्राप्त होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई तथा लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

प्राप्त खबर के अनुसार, मृतक किशोर चौरीचौरा का रहने वाला था। वह एम्स थाना क्षेत्र में किराए का मकान लेकर पढ़ाई करता था। कुछ दिन पहले उसके दोस्तों ने उसे शराब पिला दी तथा नशे में उसका अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में उसे वीडियो को दिखाकर उससे पैसे की मांग करते थे। नहीं देने की स्थिति में वीडियो वायरल करने की बार-बार धमकी दे रहे थे। किशोर घर से ज्यादा पैसे की मांग कर रहा था, किन्तु किन्हीं वजहों से पैसा नहीं मिल पाया। वह काफी परेशान रहता था तथा अवसाद पर चला गया। पिता ने बताया कि यह सब बातें कुछ दिन पहले उसमें अपनी मां को बताया था। हम लोग जब तक सतर्क होते, बेटे को कुछ समझा पाते, तब तक उसने पंखे की कुंडी में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। 

इस मामले में पिता ने कुल चार लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। इस सिलसिले में एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की तहकीकात की जा रही है। किशोर ने किस वजह से खुदखुशी की है, उसका पता लगाकर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वहीं, इस घटना से लड़के के घरवाले सदमे में हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने पुलिस से मांग की है कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

गृह मंत्रालय ने राज कुमार को किया सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

नवनीत राणा को लेकर संजय राउत का विवादित बयान, कहा- 'नचनिया'

‘मस्जिद’ की चाबियाँ सरकार के पास रहेंगी, पांडववाड़ा मामले में मुस्लिम पक्ष को SC से झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -