Share:
French Ligue 1: मुकाबले के बीच चोटिल हुए नेमार
French Ligue 1: मुकाबले के बीच चोटिल हुए नेमार

रविवार को फ्रेंच लीग वन में सेंट एटिन्ने और पेरिस सेंट जर्मेन के मध्य खेले गए मैच के  बीच ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार जख्मी हो गए। बॉल पर नियंत्रण करने की कोशिश में वह एटिन्ने के खिलाड़ी से खतरनाक तरीके से टकरा गए जिसके चलते उनके पैर का टखना चोटिल हो गया। चोट इतनी भयंकर थी कि वह खड़े भी नहीं हो पाए और दर्द के मारे मैदान पर कराहने लगे जिसके उपरांत उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान के बाहर लाया गया। 

चोट कितनी गंभीर अभी स्पष्ट नहीं: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेमार के यह चोट मुकाबले के आखिरी मिनटों में लगी जब उनका घुटना विपक्षी टीम खिलाड़ी के पैर के नीचे आने से मुड़ गया । नेमार को लगी यह चोट कितनी खतरनाक है, वह कितने मुकाबलों में भाग नहीं ले पाएंगे अभी इस बारें में पेरिस सेंट जर्मेन की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं है। 

मेसी की सहायता से जीता पीएसजी: हम बता दें कि सेंट एटिन्नेट के विरुद्ध खेले गए मैच में  PSG  के मेसी ने शानदार प्रदर्शन किया। इस बीच भले ही वह कोई गोल नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने टीम के लिए 3 गोल में सहायता की जिसके चलते PSG ने  सेंट एटिन्ने को 3-1 से मात दी। PSG के लिए सबसे अधिक 2 गोल मारकिन्हों ने किए। उन्होंने पहला गोल 45वें मिनट में दाग दिया। जिसके उपरांत 90वें मिनट में वह दूसरा गोल करने में वह सफल हो गए। वहीं एजेंल डि मारिया ने खेल के 79वें मिनट में गोल दागा।

 

IND vs NZ 1st Test, Day 3: दूसरी इनिंग की शुरुआत में ही टीम इंडिया ने खोया अपना पहला विकेट

जब अपनी प्रेमिका को प्रपोज़ करने पर्थ से लंदन चले गए थे रैना, नहीं मानी थी धोनी की बात

माइकल वॉन को एशेज सीरीज के कमेंटरी पैनल से हटाया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -