Freedom 251 स्मार्टफोन की साइट पहले हुई क्रैश अब नही हो रहा पेमेंट

Freedom 251 स्मार्टफोन की साइट पहले हुई क्रैश अब नही हो रहा पेमेंट

दुनिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Freedom 251 स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो गई है. इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए लोगो में बहुत क्रेज देखा गया है. इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए लोगो में इतना क्रेज है कि इसकी साइट ही क्रैश हो गई है. आज सुबह 6 बजे से इसकी बुकिंग शुरू हो गई थी पर जब इसकी लिंक ओपन की तो यह यह खुली ही नहीं. इस स्मार्टफोन के लिए अब लिंक तो ओपन हो रही है पर अब भी कोई अपनी प्रक्रिया पूरी नही कर पा रहा है.

शिपिंग एड्रेस डालने के बाद वह फिर से शिपिंग एड्रेस डालने के लिए बोलता है. और सबमिट करने के बाद पेज अपने आप रिफ्रेश हो जाता है. तो कभी Buy Now पर क्लिक करने के बाद ओपन ही नही हो रहा है और अगर ओपन भी हो रहा है तो पेमेंट पर जाकर अटक जाता है. ऐसी समस्या आने पर बहुत से यूजर्स ने ट्विटर पर अपनी नाखुशी जाहिर की है.

Freedom 251 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 4 इंच का आईपीएस डिस्प्ले, क्वाडकोर एसओसी 1.3 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर, 1GB रैम, 8GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को 32GB तक बढ़ा भी सकते है.

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 3.2MP का रियर कैमरा और 0.3MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 1450mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. यह स्मार्टफोन मेक इन इंडिया योजना का ही परिणाम है.