ऋषभ पंत को लगा 1.6 करोड़ का चूना, साथी खिलाड़ी ने ही कर डाली धोखाधड़ी

नई दिल्ली: IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत के साथ लाखों की धोखाधड़ी हो गई है। हरियाणा के क्रिकेटर मृणांक सिंह (Mrinank Singh) के खिलाफ ऋषभ पंत ने 1.6 करोड़ की धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। ऋषभ पंत को महंगी लक्जरी घड़ियां सस्ती कीमतों में खरीदने के चक्कर में यह चपत लगी है। पता चला है कि मृणांक पेशेवर ठग है। इसी महीने उसे मुंबई के आर्थऱ रोड जेल में बंद किया गया है। वह मामला भी एक कारोबारी से 6 लाख ठगने का है।

जनवरी 2021 में मृगांक ने मुझसे और मेरे मैनेजर से कहा था कि उसने लक्जरी घड़ी, बैग्स और जूलरी जैसी महंगी चीजों का karoba शुरू किया है। उसने मुझसे कई क्रिकेटर्स का जिक्र किया और कहा कि ये सभी उसके कस्टमर हैं। इसके साथ ही मुझसे झूठा वादा किया गया कि वह कम दाम में ब्रांडेड घड़ियां दिलाएगा। आरोपी मृगांक की कहानी पर यकीन करते हुए ऋषभ पंत ने फरवरी 2021 में अपनी कुछ लक्जरी घड़ी, आभूषण सहित कुछ महंगे आइटम सौंपे थे, जिनकी कुल कीमत 65 लाख 77 हजार बताई जा रही है, उसे भी आरोपी ने अब तक वापस नहीं किया है।

इसी महीने की शुरुआत में जुहू पुलिस ने 6 लाख रुपये की धोखाधड़ी के इल्जाम में मृगांक को अरेस्ट किया था। ऋषभ पंत इस प्लेयर से  फ्रैंक मुलर वैनगार्ड याचिंग सीरीज से एक घड़ी खरीदना चाहते थे, जिसके लिए सवा 36 लाख रुपये दिए थे। साथ ही रिचर्ड मिल की एक घड़ी के लिए साढे 62 लाख रुपये भी दिए थे।

बता दें कि ऋषभ पंत को हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ T-20 श्रृंखला के लिए टीम इंडिया का उपकप्तान बनाया गया है। IPL 2022 में वह दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे। मुंबई के खिलाफ मैच न जीत पाने की वजह से उनकी टीम प्लेऑफ नहीं पहुंच पाई। उस मैच में ऋषभ पंत ने एक आसान कैच टपकाया था साथ ही अहम मौके पर टिम डेविड के खिलाफ DRS न लेना भी भारी पड़ा था।

WWE रैसलर Toni Storm ने लगाया इल्जाम- "रिंग में मुझे निर्वस्त्र करना चाहती थी..."

20 साल की अनिसिमोवा ने नाओमी ओसाका को दी करारी मात

केटीएम आरसी390 मोटरसाइकिल भारत में 3.13 लाख रुपये में लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -