केटीएम आरसी390 मोटरसाइकिल भारत में हुई लांच
केटीएम आरसी390 मोटरसाइकिल भारत में हुई लांच
Share:

केटीएम ने सोमवार को अपनी अगली पीढ़ी के 2022 केटीएम आरसी 390 की शुरुआत की घोषणा की, जिसकी कीमत 3,13,922 रुपये है। (एक्स-शोरूम दिल्ली)। फर्म के अनुसार, देश भर में केटीएम डीलरशिप पर नई बाइक के लिए बुकिंग भी शुरू हो गई है।
2014 के बाद से, KTM RC 390 एक लोकप्रिय सुपर स्पोर्ट्स मॉडल बन गया है।

कंपनी के अनुसार, वर्तमान मॉडल में रेस-प्रेरित इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे मोटरसाइकिल ट्रैक्शन कंट्रोल, क्विकशिफ्टर +, लीन-एंगल सेंसिटिव कॉर्नरिंग एबीएस और सुपरमोटियो मोड शामिल हैं, जो केवल लीटर-क्लास मोटरसाइकिलों में पाए जाते हैं।

कंपनी के अनुसार, केटीएम आरसी 390 दो ओवरहेड कैमशाफ्ट, चार वाल्व और इलेक्ट्रॉनिक ईंधन इंजेक्शन के साथ 373सीसी तरल-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर डीओएचसी इंजन से लैस है, साथ ही साथ दिन-प्रतिदिन की सवारी आराम और सीमा में वृद्धि के लिए एक बड़ा 13.7-लीटर ईंधन टैंक भी है।

"पूर्ण फेयरिंग के साथ केटीएम आरसी मोटरसाइकिलें केटीएम लाइन में पर्याप्त और बढ़ते योगदान देती हैं। अगली पीढ़ी के केटीएम आरसी 390 परिवर्तनों की इस बाढ़ के साथ प्रीमियम प्रदर्शन मोटरसाइकिल क्षेत्र में अपने नेतृत्व का विस्तार करने के लिए तैयार है, जो वास्तविक रेसट्रैक-प्रेरित डीएनए को सड़कों पर लाता है, "सुमित नारंग, अध्यक्ष (प्रोबिकिंग), बजाज ऑटो लिमिटेड, केटीएम मोटरसाइकिलों के भारतीय वितरक ने कहा।

रेसिंग उत्साही लोगों के लिए जो अपने गोद समय में सुधार करना चाहते हैं, 2022 KTM RC 390 वर्ग-अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स से लैस है।  KTM Pro-XP, जो अब KTM स्ट्रीट और एडवेंचर लाइनों के लिए क्यूरेटेड प्रो-अनुभव कार्यक्रम प्रदान करता है, जल्द ही एक अद्वितीय मल्टी-सिटी KTM RC ट्रैक रेसिंग संपत्ति जोड़ देगा, कंपनी ने कहा।

क्या आप भी कम बजट में लेना चाहते है कार तो ये बेस्ट विकल्प

कम से कम दामों में आपको मिल जाएगी ये कारें

ऑटोरिक्शा में 1.6 लाख का सोने का हार भूल गई थी महिला, ड्राइवर ने लौटाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -