आई जी के दफ्तर में चार महिलाऐं मांग रही इच्छा मृत्यु
आई जी के दफ्तर में चार महिलाऐं मांग रही इच्छा मृत्यु
Share:

पटना. बिहार की राजधानी पटना के जोनल आईजी के कार्यालय में पहुंची 4 महिलाओं ने उस समय चौंका दिया जब चारों ने एक साथ इच्छा मृत्यु की मांग की. महिलाओं ने आरोप लगाया कि “हमें ससुराल में मारपीट कर दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया और फिर जब हमने उनके खिलाफ लड़ाई लड़ने की कोशिश की तो पुलिस हमारी मदद करने को तैयार नहीं है.”

पटना के आईजी नैयर हसनैन खान के दफ्तर में बिहार के नवादा जिले की रहने वाली चार महिलाएं एक साथ पहुंची और अपने ससुराल वालों के अत्याचार की दास्ताँ सुनाते हुए इच्छा मृत्यु मांगने लगी. उनका आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल वाले रोज़ उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं. उनसे मारपीट करते हैं और घर से बाहर निकालने की धमकी भी देते हैं . शादी के समय हमारे परिवार वालों ने सब कुछ दे दिया था, फिर भी उन्हें और पैसा चाहिए. हमने नजदीकी थाने में ससुराल वालों के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया, लेकिन अब तक कईो पुलिस कार्रवाई नहीं की गई. इसलिए अब हम लोगों को जीने की उम्मीद खत्म हो चुकी है और हम सभी इच्छा मृत्यु चाहते हैं .

चारों महिलाओं की शिकायत सुनने के बाद आईजी नैयर हसनैन खान ने सभी को न्याय दिलाने का भरोसा देते हुए नजदीकी थाने को अविलंब मामला दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई करने की बात कही. इसके बाद महिलाओं को समझा बुझा कर घर भेज दिया गया.

आदिवासी नेता ने निर्वस्त्र महिलाओं की फोटो फेसबुक पर डाली

एयर होस्टेस बनने झारखण्ड से कोलकाता आई युवती लापता

छात्राओं के पैर छूकर क्या मांग रहे छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -