IED मिलने से डोडा में हड़कंप, सेना और पुलिस ने किया डिफ्यूज
IED मिलने से डोडा में हड़कंप, सेना और पुलिस ने किया डिफ्यूज
Share:

जम्मू : जम्मू में आतंकी वारदात बहुत बढ़ गई है और भारतीय जवान कई आतंकी गतिविधियों को नाकाम करने में सफल भी रहे हैं. इसी के चलते डोडा में एक सड़क के किनारे IED मिलने से हड़कंप मच गया. IED की सूचना मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना ने संक्युत रूप से ऑपरेशन चला कर सफलतापूर्वक इसको निष्क्रिय कर दिया.

IED मिलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीँ इस IED के निष्क्रिय जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली. बताया जा रहा है कुछ ही दिन बाद 26 जनवरी का जश्न देश भर में होगा और खुफ़िआ विभाग ने सेना को अलर्ट पर रखा है, क्योंकि उन्हें खबर मिली थी कि इस दिन आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में है. इसी के चलते हर जगह सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

इस IED की जानकारी कुछ मजदूरों ने दी थी जो सड़क पर कार्य कर रहे थे. कार्य के दौरान उन्हें जब IED दिखा तो उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस सेना के साथ अपने स्नाइपर डॉग दस्ते को लेकर मौके पर पहुंची. संदिग्ध वास्तु की जांच में IED का पता चला और सेना एवं पुलिस ने संयुक्त रूप से इसे निष्क्रिय कर दिया. डिफ्यूज किये जाने के दौरान सड़क पर यातायात रोक दिया गया ताकि कोई इसकी चपेट में ना आ जाये.

फिर से डोकलाम, हो सकती है घुसपैठ

जम्मू-कश्मीर:पाकिस्तान की नापाक हरकत लगातार जारी, फिर किया सीजफायर उल्लंघन

ढेर किये गए आतंकियों की नाव अब तक तैर रही झेलम में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -