राजस्थान की पूर्व राज्यपाल ने पद्मावत पर सरकार को लताड़ा
राजस्थान की पूर्व राज्यपाल ने पद्मावत पर सरकार को लताड़ा
Share:

जयपुर : पद्मावत के साथ रोज एक नया नाम जुड़ जाता है. समर्थन को लेकर या विरोध के साथ. अब राजस्थान की पूर्व राज्यपाल मार्गेट अल्वा का ताजा बयान आया है. जिसमे उनका कहना है कि ''यदि राजस्थान में फिल्म पद्मावत का प्रर्दशन नहीं हो रहा है तो यहां के लोग अन्य किसी प्रदेश में जाकर यह फिल्म देख सकते हैं. जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में शामिल होने आई मार्गेट अल्वा ने कहा कि पद्मावत फिल्म को लेकर मै सुप्रीम कोर्ट की राय मानती हूं, जो लोग फिल्म नहीं देखना चाहते वे नहीं देखें और जो देखना चाहते हैं वे देखने सिनेमाघरों में जांए.आप दूसरों को नहीं रोक सकते.''

पद्मावत रिलीज नहीं होने पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर तंज कसते हुए मार्गेट अल्वा ने कहा कि प्रदेश में महिला और फेमस मुख्यमंत्री है उन्हे इस मामले को देखना चाहिए था, फिल्म का प्रदर्शन होना चाहिए. देश में सबको अपनी बात रखने का हक है. बेवजह प्रदर्शनों से देश ड़रता नहीं है और ना ही किसी को ड़रना चाहिए.'' उन्होंने कहा कि ''कानून-व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है.

सुप्रीम कोर्ट ने भी साफ कहा है कि कानून व्यवस्था बनाए रखने का काम राज्य सरकारों का है.''राजस्थान के साथ साथ देश के और तीन राज्यों ने भी पद्मावत को रिलीज करने की इजाजत फ़िलहाल नहीं दी है. 

पद्मावत पर एमपी के गृह मंत्री ने बदला बयान

पद्मावत: हिंसात्मक प्रदर्शन जारी, अब थिएटर पर बम फेंका

हिंसा करने वाले "राजपूत" नहीं: मनीष सिसोदिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -