मनीष सिसोदिया के आरोपों पर पूर्व LG अनिल बैजल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जांच से सब सामने आ जाएगा
मनीष सिसोदिया के आरोपों पर पूर्व LG अनिल बैजल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जांच से सब सामने आ जाएगा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली आबकारी नीति विवाद के बीच प्रदेश के पूर्व उपराज्यपाल (LG) अनिल बैजल ने खुद पर लगे आरोपों पर आज चुप्पी तोड़ी है। बैजल ने मंगलवार को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया द्वारा आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं को लेकर उनपर (अनिल बैजल पर) लगाए गए आरोपों को ‘बेबुनियाद और सियासत से प्रेरित’ बताते हुए खारिज कर दिया।

बैजल ने अपने बेहद सख्त लहजे में कहा कि सिसोदिया द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए आरोप 'अपनी खाल बचाने के लिए हताश व्यक्ति' द्वारा की गई एक कोशिश थी। सिसोदिया द्वारा प्राइवेट कंपनियों का पक्ष लेने के आरोपों पर पूर्व LG अनिल बैजल ने कहा कि उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के सभी अवैध फैसलों पर सवाल खड़े किए थे। बैजल ने 'AAP' सरकार के दावों का खंडन करते हुए कहा कि वक़्त और जांच से सारी असलियत सामने आ जाएगी। 

सिसोदिया की तरफ से प्राइवेट कंपनियों का पक्ष लेने के आरोपों पर बैजल ने कहा कि 'AAP' सरकार ने गैरकानूनी फैसलों को मंजूरी दी थी। बैजल ने कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने, अपने साथियों की चूक और कमीशन के कृत्यों के लिए बहाना खोजने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए आरोप निराधार, सियासत से प्रेरित हैं।

LJP पूरी तरह भाजपा के साथ.., नितीश के इस्तीफे के बाद पशुपति पारस ने भरी हुंकार

'आतंकी को भगाने में CM विजयन ने की थी मदद..', स्वर्ण तस्करी मामले में एक और बड़ा खुलासा

शपथ से पहले ही बिहार में उठी मंत्रालयों की मांग, तेजस्वी ने मांगा ये विभाग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -