पूर्व भाजपा सांसद जगदीश राणा का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस
पूर्व भाजपा सांसद जगदीश राणा का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की सहारनपुर संसदीय सीट से सांसद रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता जगदीश राणा का दुखद निधन हो गया हे. जगदीश राणा ने सोमवार की देर शाम दिल्ली के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. भाजपा नेता राणा 67 साल के थे. उनके निधन की खबर से पूरे सहारनपुर में शोक की लहर दौड़ गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सहारनपुर के पूर्व सांसद जगदीश राणा बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. कुछ दिन पहले उनकी कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जगदीश राणा को इलाज के लिए देश की राजधानी दिल्ली के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था. दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान जगदीश राणा का निधन हो गया.

कोरोना संक्रमित रहे राणा के देहांत को लेकर उनके परिवार वालों ने कहा कि वे संक्रमण से उबर चुके थे. परिजनों के अनुसार, जगदीश राणा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी. परिजनों के मुताबिक, उनका निधन निमोनिया और दिल की समस्या की वजह से हुआ है. बता दें कि जेपी आंदोलन से अपनी राजनितिक यात्रा का आगाज करने वाले जगदीश राणा साल 1991 में पहली बार विधायक निर्वाचित हुए थे. समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां संभाल चुके जगदीश राणा साल 2016 में भाजपा में शामिल हो गए थे.

आईपीओ: ग्लेनमार्क फार्मा एक शेयर में हुआ बड़ा परिवर्तन

निर्मला सीतारमण ने कहा-" जब भारत को हर दूसरे...."

स्पाइसजेट और इंडिगो के बाद अब एयरएशिया भी यात्रा की दिनांक का करेगी पुनर्निर्धारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -