पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ पुलिस हिरासत में

जालन्धर : इंग्लिश टीम के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ और उनकी पत्नी रेचल ने उन खबरों को अफवाह बताया है जिनमे उन्हें हिरासत में लिए जाने की बात कही जा रही थी. फ्लिंटॉफ की पत्नी रेचल ने कहा कि उस रात ऐसा कुछ नहीं हुआ. हम ठीक है, हमारा पूरा परिवार ठीक है. वहीं, सूत्रों का कहना है कि फ्लिंटॉफ को आधी रात के बाद पुलिस थाने में जाना पड़ा था हालांकि थोड़ी देर बाद ही वह बाहर आ गए थे.

दरअसल खबरों की माने तो 40 वर्षीय पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ और उनकी पत्नी फैमिली हॉलीडे पर गए थे जहा हुए एक झगड़े के कारण वे चेशायर पुलिस द्वारा पत्नी समेत हिरासत में ले लिए गए.  हालांकि फ्लिंटॉफ दम्पति ने इन खबरों का खंडन किया है. फ्लिंटॉफ ने बाद में ट्विट करते हुए कहा कि दरअसल उनकी पत्नी पैट्रोल स्टेशन से बिना पैसे दिए गलती से निकल आई थीं. एक पुलिस वाले ने इस संबंधी उन्हें सूचित किया था जिसका जवाब देने के लिए वह थाने गए थे. 

ये शानदार और बेमिसाल खिलाडी कई मर्तबा अपने खेल के आलावा भी विवादों के कारण सुर्खियों में रहा है. एशेज सीरिज में अपने व्यवहार के कारण विवादित रहे फ्लिंटॉफ अब रेडियो में करियर बनाने के लिए प्रयासरत है. इसके लिए उन्होंने बीते कुछ सालों में अपनी दिनचर्या भी बदली है. 2015 में प्रसिद्ध रियलिटी शो आई ए सेलिब्रिटी दौरान भी उन्होंने खुलासा किया था कि किस तरह दिमागी परेशानी को दूर करने के लिए उन्होंने शराब का सहारा लिया था. इसके अलावा भी खेल के मैदान पर विपक्षी खिलाड़ियों और अपने ही दल के खिलाड़ियों पर बयानबाजियों के कारण भी फ्लिंटॉफ खबरों में रहे है. 

Video: सर ने खोले माही के सारे राज

क्रिकट के दीवानों के लिए OPPO ने लांच किया फ़ोन, हार्दिक, रोहित और अश्विन के मिलेंगे सिग्नेचर

मेरी आँखों के तारे हैं साइना-सिंधु - गोपीचंद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -