विदेशी छात्रा का पर्स चोरी
विदेशी छात्रा का पर्स चोरी
Share:

ग्रेटर नोएडा  : उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक विदेशी छात्रा का पर्स छिन लिया गया। दरअसल मोटरसाईकिल पर सवार आरोपी छात्रा का पर्स छीनकर फरार हो गए। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। दरअसल विदेशी छात्रा के साथ लूटपाट की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश का ग्रेटर नोएडा शिक्षा के हब के तौर पर पहचाना जाता है। यहां पर बड़े पैमाने पर विदेशी विद्यार्थी और भारत के कोने - कोने से विद्यार्थी अध्ययन के लिए आते हैं।

यहां पर विद्यार्थियों के साथ इस तरह की वारदात होने से पुलिस के लिए मुश्लिक बढ़ गई है। अब एक विदेशी मूल की छात्रा के साथ लूटपाट की वारदात हुई है। पीड़ित छात्रा अंगोला निवासी है। दरअसल यह एक निजी विश्वविद्यालय से अध्ययन कर रही है। जब यह छात्रा गुरूवार की रात्रि में अल्फा - 2 बाजार के पास आॅटो के इंतजार में खड़ी थी इसी दौरान अज्ञात बदमाश मोटरसाईकिल पर सवार होकर वहां पहुंचे।

बदमाश छात्रा का पर्स छिनकर फरार हो गए। ऐसे में छात्रा ने शोर मचाया और आसपास लोग मौजूद हो गए। हालोंकि छात्रा ने और कुछ लोगों ने आरोपियों का पीछा किया लेकिन वे फरार हो गए। घटना के बाद छात्रा ने कासना कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -