फोर्ड इंडिया ने दिल्ली-NCR में किया शोरूम का उद्घाटन
फोर्ड इंडिया ने दिल्ली-NCR में किया शोरूम का उद्घाटन
Share:

फोर्ड इंडिया अपने वाहनों की बिक्री और सेवा को बढ़ाने के लिए नेशनल कैपिटल रीजन (एनसीआर) दिल्ली में शोरुम का उदघाटन किया है। जानकारी के लिए बता दे कि फोर्ड डीलरशिप, आदिव फोर्ड लगभग 29,600 वर्ग फुट में फैला हुआ है, ग्राहकों को विभिन्न तरको से अनुभव देने के लिए बिक्री और सेवा की सुविधा पूरी तरह से 24 सर्विस के साथ व्यवस्थित की हैं। 

आपको बता दे कि ये शोरूम डीलर प्रिंसिपल अभिमन्यु अग्रवाल के नेतृत्व में आदिव फोर्ड जी51, पटेल नगर 3, मुख्य पटेल मार्ग, गाजियाबाद और बिक्री, सेवा और पुर्जों (3 एस) के साथ ग्राहकों के लिए स्थापित किया गया है। इस उद्घाटन के बाद फोर्ड इंडिया के विपणन, बिक्री और सेवा के कार्यकारी निदेशक अनुराग मेहरोत्रा ने का कहना है कि हर नए शोरूम या सर्विस सेंटर के साथ, हम अपने ग्राहकों के दिलों पर अपनी जगह बना रहे हैं। 

आदिव फोर्ड, फोर्ड के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को फोर्ड इकोस्पोर्ट, फोर्ड एंडेवर, फोर्ड अस्पायर और अगली-जनरल फिगो आदि को प्रदर्शित करेगा। फोर्ड अपनी इन सेवा मूल्य के माध्यम से सेवा की कीमत और भागों की कीमत जोड़कर अपनी वेबसाइट पर जारी किया है। इस पर कम्पनी कीमत, सेवा बुकिंग आदि को क्रमश:  पेश किया हैँ। 

टाटा मोटर्स आने वाले चार सालों में बंद कर सकती हैं अपनी यें कारें

पढ़े टोयोटा फॉर्चूनर का रिव्यू

हुंडई जल्द लॉन्च करेगी अपनी नई वरना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -