फोर्ड ईकोस्पोर्ट फेस्लिफ्ट सेडान की यह कार जल्द होगी लांच
फोर्ड ईकोस्पोर्ट फेस्लिफ्ट सेडान की यह कार जल्द होगी लांच
Share:

भारतीय कार निर्माता कंपनी फोर्ड ईकोस्पोर्ट फेस्लिफ्ट सेडान की यह कार भारत बाजार में जल्द लांच किया जायेगा। आपको बता दे कि सेडान ईकोस्पोर्ट कि यह कार सेफ्टी के तौर पर भारत में जानी जाती है। फोर्ड ने इसे सबसे पहले लॉस एंजिलिस में दुनिया के सामने इस कार को पेश किया था। कंपनी का कहना है कि इस कार को भारत में साल 2017 के त्योहारी सीजन पर लॉन्च किया जा सकता है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला सीधा मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा और महिंद्रा टीयूवी 300 से होगा। इस कार को दुनियाभर में इस साल के अंत तक लॉन्च कर दिया जायेगा। आइए आपको बताये इस कार की खासियत- 

2017 इकोस्पोर्ट के इंटीरियर में कई बदलाव किये गये हैं। इसमें इंस्ट्रूमेंट पैनल, स्टीयरिंग व्हील और सेंटर कंसोल को फिर से डिजाइन किया गया है। कार में ABS, EBD के साथ 2 और 6 एयरबैग्स दिए जाएंगे। 1.0 पेट्रोल इको बूस्ट में इसका माइलेज 18.9 किमी प्रति लीटर, 1.5 लीटर पेट्रोल में 15.8 किमी प्रति लीटर और 1.5 लीटर डीजल इंजन में 22.7 किमी प्रति लीटर माइलेज देगी।

एक्ट्रा फीचर के तौर पर फोर्ड का SYNC3 इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है। जिसमें हाई रिजॉल्यूशन वाला 8 इंच टच का स्क्रीन लगा है। साथ ही इसे एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं। कार में 675 वाट के 10 स्पीकर साउंड सिस्टम दिये गये हैं। मोबाइल फास्ट चार्जिंग के लिये 12 वोल्ट का यूएसबी पोर्ट आगे और पीछे दोनों तरफ दिया गया है। 

 

टोयोटा इटियॉस लीवा नजर आयी स्टाइलिश अंदाज में

केटीएम की सुपर बाइक duke 390 आज हुई लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -