Share:
इस वजह से करण पटेल कर रहे हैं मुश्किलों का सामना
इस वजह से करण पटेल कर रहे हैं मुश्किलों का सामना

टीवी का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' के जरिये घर घर में अपनी खास पहचान बना चुके अभिनेता करण पटेल इन दिनों जमकर चर्चा का विषय बने हुए है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, जे डी राउत नाम से किसी ने करण के नाम से फेक प्रोफाइल बनाई है जिसके चलते करण को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

हाल ही में करण ने एक शेयर करते हुए जानकारी दी है कि यह वीडियो जे डी के जरिए फैलाया जा रहा है. मैंने केवल न्यूकमर के लिए एक मैसेज दिया था मेरा इससे कोई नाता नहीं है. इसके अलावा भी करण का कहना है कि, फैंस इससे दूर ही रहे खासकर महिलाएं. खबरों की माने तो करण ने इस शख्स के खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज किया हैं. गौरतलब हैं की, करण टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता हैं उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं.

यही नहीं बल्कि, उन्हें छोटे परदे के शाहरुख़ खान भी कहा जाता हैं. ख़ास बता यह हैं कि, करण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आये दिन अपनी अलग-अलग तस्वीर शेयर करते रहते हैं. मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' में करण के साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. वही इन दोनों की केमस्ट्री को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और शो भी टीआरपी के मामले में टॉप पर बना रहता हैं.

ये भी पढ़े

किसी को कोई हक़ नहीं है कि वो श्रीदेवी की मौत को लेकर कुछ कहे- महेश ठाकुर

अर्शी खान ने एक बार फिर की हॉटनेस की सारी हदें पार

पहली बार डिजिटल रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे करण

बालिका वधु की सुगना असल जिंदगी में है बेहद ही हॉट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -