इस फोन पर भारी डिस्काउंट दे रहा है फ्लिपकार्ट
इस फोन पर भारी डिस्काउंट दे रहा है फ्लिपकार्ट
Share:

ओप्पो F3 प्लस के  6GB रैम वाले वेरियंट को खरीदने का सुनहरा अवसर आपके पास आया है. फ्लिपकार्ट पर आप इस फोन को भारी डिस्काउंट में खरीद सकते है. लॉन्च के समय स्मार्टफोन की कीमत 22990 रुपये थी. इस फोन को आप फ्लिपकार्ट पर 16990 रुपये की कीमत में अपना बना सकते हैं. इसका मतलब है कि फ्लिपकार्ट पर इस फोन को खरीद ने पर आप कुल 6000 रुपये की अतिरिक्त छूट का फायदा उठा सकते हैं.  


हालांकि की फ्लिपकार्ट पर इस फोन के केवल गोल्ड कलर वैरिएंट पर ये छूट मिलेगी. ओप्पो F3 प्लस के लिए फ्लिपकार्ट पर और भी कुछ खास ऑफर का फायदा आप उठा सकते हैं.   फ्लिपकार्ट इसे 1416 प्रति महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी दे रहा है. यहीं नहीं कुछ  यूजर्स को एक्सिस बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के उपयोग पर पांच प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा.


दोस्तों इस फोन पर आप और भी कुछ खास ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं जिनमें पहली 3 ऑनलाइन पेमेंट्स पर वीसा कार्ड के उपयोग पर पांच प्रतिशत इंस्टेंट छूट का फायदा भी उठाया जाय सकता है. रिलायंस जियो यूजर्स को इस स्मार्टफोन पर बारह सौ रुपये का कैशबैक भी मिल जाएगा. यहीं नहीं यूजर्स को 198 रुपये और 299 रुपये प्रति महीने के रिचार्ज पर एक्स्ट्रा डाटा भी मिलेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -