फ्लिपकार्ट 'नो किडिंग डे' सेल- 80% सस्ते में लें जाएं धांसू प्रोडक्ट्स
फ्लिपकार्ट 'नो किडिंग डे' सेल- 80% सस्ते में लें जाएं धांसू प्रोडक्ट्स
Share:

लोगों को अप्रैल फूल बनाने का महीना बस एक दिन दूर है और इस दौरान ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने लोगों के लिए 'नो किडिंग डे' सेल ऑफर की है. इस सेल का आयोजन 1 व 2 अप्रैल को किया गया है. इस सेल के अंतर्गत तमाम प्रोडक्ट्स पर भरी छूट उपलब्ध कराई जा रही है. इसमें आपको हेल्थ केयर, एप्लायंसेज, कपड़ों, जूतों, बेबी केयर, टॉयज और वॉलेट जैसे प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. अगर आप भी इस मौके पर थोड़ी शॉपिंग करने के मूड में है तो ये आपके लिए एक अच्छा मौका साबित हो सकता है. तो चलिए आपको बताते है किन प्रोडक्ट्स पर कितनी छूट ऑफर की जा रही है.

यहाँ आपको कपड़ों, बैग और अन्य ब्रैंड जैसे-फॉरएवर 21 पर अधिक छूट दी जा रही है. वहीं जूतों, टी-शर्ट, प्यूमा और फास्टट्रैक जैसे अन्य प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट ऑफर की गई है. इसके आलावा किताब, बेबी केयर, टॉयज 49 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराये जाएंगे.

ब्यूटी प्रोडक्ट्स लैक्मे, निवया और अन्य ब्रांडों के स्किनकेयर और बॉडी केयर प्रोडक्ट्स पर 70% तक की छूट ऑफर की जा रही है. यहां आपको फर्नीचर प्रोडक्ट्स पर ही भरी छूट मिल रही है. बेड, सोफे, गद्दे और अन्य फर्नीचर पर 80% तक की छूट दी जा रही है.

 

जेब्रोनिक्स लाया नया वायरलैस स्पीकर

भारत में लॉन्च हुआ यह ‘हीरो’ कैमरा

रिलायंस जियो का एक और धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -