फ्लिपकार्ट गूगल पिक्सल व मोटो ज़ेड प्ले पर दे रहा है ऑफर
फ्लिपकार्ट गूगल पिक्सल व मोटो ज़ेड प्ले पर दे रहा है ऑफर
Share:

फ्लिपकार्ट पर 25 अक्टूबर से शुरू हुई दिवाली सेल के दूसरे दिन 26 अक्टूबर को भी जमकर ऑफर दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट की अक्टूबर महीने में होने वाली यह दूसरी सेल है. इससे पहले अक्टूबर के पहले सप्ताह में फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डे की शुरआत की थी जिसमे पहले ही दिन 1400 करोड़ का सामान बेच था और रिकॉर्ड बनाया था. हाल में शुरू हुई सेल  25 से 28 अक्टूबर तक चार दिन तक चलेगी. जिसमे स्मार्टफोन को लेकर अन्य डिवाइस पर भी छूट दी जा रही है. वही यूज़र्स भी इसमें विशेष रूप से दिलचस्पी ले रहे है. 

दीवाली की इस सेल में फ्लिपकार्ट गूगल पिक्सल और पिक्सल एक्सएल स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 27,000 रुपये तक डिस्काउंट दे रही है. वही सभी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई जैसी सुविधा देने के साथ एसबीआई कार्डधारकों को 10 प्रतिशत व एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्डधारकों को 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट दी जा रही है.

वही फ्लिपकार्ट द्वारा  मोटो ज़ेड प्ले स्मार्टफोन पर  एक्सचेंज ऑफर के तहत 27,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया जा रहा है. वही मोटो ज़ेड प्ले स्मार्टफोन को 24,999 रुपये में अपना बना सकते हो. इसके साथ सिटीबैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड के साथ 15 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जा रहा है.

फ्लिपकार्ड दिवाली सेल में मिल रहे है टॉप मोबाइल में टॉप ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -