AMAZON-FLIPKART सेल अंतिम चरण में, अब भी मिल रहा TV और स्मार्टफोन पर भारी-भरकम डिस्काउंट
AMAZON-FLIPKART सेल अंतिम चरण में, अब भी मिल रहा TV और स्मार्टफोन पर भारी-भरकम डिस्काउंट
Share:

आपकों बता दें कि 10 अक्टूबर से जहां फ्लिपकार्ट ने अपनी flipkart big billion days sale की शुरुआत की तो वहीं इसी दिन अमेजन ने अपनी amazon great indian sale शुरू की थी. जहां दोनों कंपनियों की ये महासेल अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुकी है. बता दें कि फ्लिपकार्ट की सेल 14 तो अमेजन की सेल 15 अक्टूबर को खत्म हो रही है. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सेल में कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर दे रही हैं. अगर आप भी कुछ काफी कम कीमत में पाना चाहते हैं तो आपके लिए यह आख़िरी मौका है. आइए जानते है कुछ प्रोडट्स के बारे में...

इन टेलीविजन पर ऑफर...

- एमआई टीवी 4A प्रो सीरीज : ऑफर में यह 14,999 रुपये में मिल रहा है. एमआई टीवी 4A स्मार्ट एंड्रायड टीवी है और इसमें 20 वॉट के स्टीरियो स्पीकर्स, ब्लूटूथ, मल्टीपल पोर्ट्स और वाई-फाई जैसे फीचर्स दिए गए हैं.  
- सैमसंग का 43 इंच वाला फुल एचडी एलईडी टीवी सेल में आप 29,990 रुपये में खरीद सकते है. टीवी में 3 एचडीएमआई पोर्ट, 1 यूएसबी पोर्ट और दूसरी यूएसबी डिवाइस हैं.  
-  वहीं एलजी के 32 इंच एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट टीवी को आप महज 20,490 रुपये में खरीद सकते है. एलजी का यह टीवी एचडी रेडी है और इसमें 2 एचडीएमआई, 1 यूएसबी पोर्ट है. 

मोबाइल फोन पर ऑफर...

- वनप्लस 6 : 34,999 रुपये वाले इस फोन को आप सेल में महज 29,999 रु में खरीद सकते है. यानी कि आपको कुल 5 हजार रु की छूट मिलेगी. 
- रेडमी नोट 5 प्रो : 12,999 रुपये में मिलने वाले रेडमी के इस फोन को यदि आप एचडीएफसी के क्रेडिट/ डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 10 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ ही एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा मिलेगा. 
- बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुए रियलमी 2 प्रो की कीमत 13,990 रुपये से शुरू होती है. इस फोन को एचडीएफसी के कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा.  
- वहीं बात करें honor के 9एन की कीमत की तो वह 9,999 रुपये है, इस फोन को एचडीएफसी के कार्ड से परचेज करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं. 

यह भी पढ़ें...

NOKIA के इस फ़ोन में हैं कुछ ख़ास, देखते ही आ जाएगी केले की याद, कीमत इतनी कि...

जल्द दस्तक देगा OnePlus 6T , प्री-बुकिंग हुई शुरू

XIOMI के आगे बौने साबित हुए सारे BRANDS, 3 दिन में खड़ा कर दिया बिक्री का यह नया रिकॉर्ड

Amazon Sale : ...तो पछतावे के अलावा कुछ नही बचेगा, इस फ़ोन पर 12 हजार रु का छप्पड़फाड़ डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -