साल 2019 में नुसरत जहां से लेकर नीति मोहन तक यह कपल्स बंधे थे शादी के बंधन में
साल 2019 में नुसरत जहां से लेकर नीति मोहन तक यह कपल्स बंधे थे शादी के बंधन में
Share:

साल 2019 को खत्म होने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में इस साल बॉलीवुड और टीवी जगत की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शादी के बंधन में बंधीं और आज साल खत्म होने के पहले हम उन्ही के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

नुसरत जहां और निखिल जैन - आपको बता दें कि बंगाल फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां की शादी ने भी साल 2019 में खूब सुर्खियां बटोंरी. इसी के साथ आपको बता दें कि नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की और नुसरत- निखिल की शादी टर्की के बोडरम सिटी में हुई थी.

पूजा बत्रा और नवाब शाह- 90 के दशक में कई हिट बॉलीवुड फिल्में देने वालीं एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने अभिनेता नवाब शाह के साथ गुपचुप शादी रचाई. वहीं दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हए फैंस को इस बारे में बताया था.

प्रतीक बब्बर और सान्या सागर - इन दोनों ने 23 जनवरी 2019 को सात फेरे लिए. आपको याद हो प्रतीक ने साल 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से बॉलीवुड में शुरुआत की थी और दोनों ने महाराष्ट्रियन रीति रिवाजों में लखनऊ में शादी की.

नीति मोहन और निहार पांड्या - बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने दीपिका पादुकोण के एक्स ब्वॉयफ्रेंड निहार पांड्या के साथ साल 2019 में हैदराबाद में सात फेरे लिए. वहीं इस दौरान नीति मोहन ने अनुष्का शर्मा के शादी के लहंगे जैसा ही लहंगा पहना था.

Year Ender 2019: बेटियों ने छुई आसमान की उचाइयां, छाई रहीं इस साल ये महिला एथलीट

साल 2019 में बहुत तेजी से वायरल हुए थे यह 6 चेलेंजेज़

Year Ender 2019: आतंकी हमले में 40 जवान हुए थे शहीद, जवाबी कारवाही में 350 आतंकी किए ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -