10,000 रुपये से भी कम कीमत वाले ये स्मार्टफोन बेहतरीन डिस्प्ले के साथ
10,000 रुपये से भी कम कीमत वाले ये स्मार्टफोन बेहतरीन डिस्प्ले के साथ
Share:

स्मार्टफोन के डिस्प्ले उनकी खूबसूरती को और बेहतर बना देते है. जितना अच्छा फ़ोन का रिज़ॉल्यूशन होता है फोन से ली गई इमेज उतनी ही अच्छी दिखाई देती है. कुछ यूजर स्क्रीन की साइज को लेकर बहुत चिंता में रहते है. स्मार्टफोन का रिज़ॉल्यूशन जितना अच्छा होता है फोन उतना ही अच्छा दिखाई देता है. फोन का रिज़ॉल्यूशन और डिस्प्ले दोनों मायने रखते है. मार्केट में कुछ ऐसे फोन है जिनकी कीमत 10,000 रुपये से कम है लेकिन उनका डिस्प्ले फूल एचडी क्वालिटी का है. जानते है ऐसे कुछ स्मार्टफोन के बारे में.   

XOLO Black 1x 
XOLO Black 1x का रिज़ॉल्यूशन अच्छा है. इस फोन की कीमत 9,999 रुपये है. इसका डिस्प्ले 5 इंच का है. XOLO Black 1x में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ 64-बिट मीडियाटेक एमटी6753 ऑक्टा-कोर चिपसेट,3GB रैम,32GB इनबिल्ट स्टोरेज मैमोरी और ग्राफिक्स के लिए  450 मेगाहर्ट्ज़ माली-टी720 जीपीयू दिया गया है.   

Lenovo k3 note 
इस फोन की कीमत भी 9,999 रुपये है. इस फोन का डिस्प्ले 5.5 इंच का फुल-एचडी क्वालिटी का है. इस फोन की स्क्रीन भी बहुत आकर्षक है. यह फोन 5.0 लॉलीपॉप पर काम करता है. Lenovo k3 note में 2GB रैम, 64-बिट 1.7 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6752 प्रोसेसर है.      

Yu yureka plus 
इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 5.5 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है. इस स्मार्टफोन की स्क्रीन बहुत शार्प है. घर के बहार निकलने पर इस फोन की ब्राइटनेस में कुछ कमी आ जाती है. लेकिन घर के अंदर इस फोन की ब्राइटनेस बहुत अच्छी होती है. Yu yureka plus स्मार्टफोन में 2GB रैम,इस फोन के कैमरे की बात करे तो इसका 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.    

Meizu M1 note 
जब यह फोन लॉन्च किया गया था तब इस फोन की कीमत 10,000 रुपये से थोड़ी ज्यादा थी पर अब यह फोन भी बहुत सस्ता हो गया है. इस फोन में 2GB रैम, 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले,1.7 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6752 प्रोसेसर है. 

Meizu M2 note 
इस स्मार्टफोन की कीमत भी 9,999 रुपये है. यह फोन Meizu M1 note का अपग्रेड वर्जन है. इस फोन का डिस्प्ले 5.5 इंच का फुल-एचडी, 2GB रैम,1.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -