Share:
जबलपुर में 5 नए मरीज मिले, कोरोना संक्रमितों की संख्या 221 पहुंची
जबलपुर में 5 नए मरीज मिले, कोरोना संक्रमितों की संख्या 221 पहुंची

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर जारी है. दिन पर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. वहीं,  जबलपुर में मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से बुधवार को मिली 42 सैंपल की जांच रिपोर्ट्स में पांच व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इन्हें मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर अब 221 हो गई है. इनमें से 160 स्वस्थ हो चुके हैं और नौ व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है. जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 52 हो गए हैं.

दरअसल, इसके पहले मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित मिली 18 वर्षीय युवती की जिद के सामने चिकित्सकों की एक न चली और उसे पालतू डॉगी के साथ अस्पताल भेजना पड़ा. डॉगी भी युवती का साथ छोड़ने के लिए तैयार नहीं था और वह स्वास्थ्य अमले को देखकर अपनी गुस्सा जाहिर करने लगा. इसके बाद उसे युवती के साथ एंबुलेंस में बैठाना पड़ा. घटना मंगलवार शाम वीरेंद्र तेली का बाड़ा मिलौनीगंज की है. युवती को सुखसागर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराते हुए उसके पालतू डॉगी को भी अस्पताल परिसार में रखा गया है. इस युवती समेत मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 3 नए मरीज सामने आए है.

जानकारी के लिए बता दें की इसमें वीरन साहू की गली मिलौनीगंज निवासी 35 वर्षीय महिला व आरपीएसएफ का 28 वर्षीय जवान भी शामिल है. इस बारें में चिकित्सकों का कहना है कि सुखसागर के कोविड केयर वार्ड में भर्ती युवती के पालतू डॉगी का अस्पताल में ख्याल रखा जा रहा है. उसके परिवार के अन्य सदस्य क्वारंटाइन में रखे गए हैं, जिसके वजह से घर पर डॉगी की देखभाल करने वाला कोई नहीं है. सीआरपीएफ बैरिक में 48 घंटे के भीतर कोरोना वायरस के संक्रमण की दूसरी घटना सामने आई है.

पापा की याद में रितेश देशमुख ने बनाया भावुक वीडियो

मध्य प्रदेश में दो दिन बाद तापमान में आ सकती है गिरावट

उज्जैन में 13 नए मामले आए सामने, अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 614 पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -