उज्जैन में 13 नए मामले आए सामने, अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 614 पहुंची
उज्जैन में 13 नए मामले आए सामने, अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 614 पहुंची
Share:

मध्य प्रदेश की महाकाल नगरी में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है. उज्जैन जिले में मंगलवार रात कोरोना संक्रमण के 13 नए मामले सामने आए. सभी कोरोना पॉजिटिव उज्जैन शहर के हैं. इन्हें मिलाकर अब संक्रमित मरीजों की संख्या 614 हो गई है. इनमें से 261 ठीक भी हुए हैं, वहीं 54 लोगों की मौत हो चुकी है. जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 200 है. उज्जैन में आठ दिनों में 252 नए केस मिले हैं. हालांकि राहत की बात यह भी है कि उज्जैन का रिकवरी रेट भी तेजी से बढ़ रहा है. वर्तमान में 42 फीसद मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं.

हालांकि, कोरोना से जंग जीतने का आत्मविश्वास अब बढ़ने लगा है. मंगलवार तक विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कोरोना संक्रमित 261 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. यह सिलसिला लोगों की उम्मीदों और खुशियों को भी बढ़ा रहा है. मंगलवार को 60 साल की महिला सहित 13 लोग स्वस्थ होने पर हंसते-मुस्कुराते अपने घर लौटे.

बता दें की मरीजों के स्वस्थ होने से लोगों की यह धारणा भी बदलने लगी है कि कोरोना होने पर जिंदगी पर बड़ा संकट आ जाता है बल्कि लोगों में यह सोच बनने लगी है कि केवल कुछ दिनों के संयम से वापस सामान्य जीवन जी सकते हैं. आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोरोना के 156 मरीज अब तक स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच चुके हैं.

राजस्थान के बाद अब टिड्डियों ने पकड़ा यूपी का रास्ता, सरकार ने हाईअलर्ट किया जारी

हिमाचल में लगातार बढ़ रहा कोरोना का वार, संक्रमितों की संख्या 200 के पार

शिमला में फिर मिला कोरोना का मरीज़, संक्रमितों की संख्या बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -