पांच आकर्षक स्मार्टफोन
पांच आकर्षक स्मार्टफोन
Share:

आज हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे बताने जा रहे है जो लुक में काफी आकर्षक दिखते है

Samsung Galaxy S7 edge-  मार्केट में कुछ ही ऐसे हैंडसेट होते हैं, जो सिर्फ अपने लुक के कारण बिक जाते हैं. यह उन्हीं हैंडसेट में से एक है. सैमसंग भले ही इस मोबाइल के बाद कई फ्लैगशिप फोन लॉन्च कर चुकी हो, लेकिन मार्केट में मौजूद यह प्रीमियम हैंडसेट में से एक बना हुआ है.

LG G6 - एलजी का फ्लैगशिप G6 मेटल ग्लास बॉडी के साथ आ रहा है. फोन का रेयर पैनल गरिला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड है, जो हैंडसेट को ग्लॉसी फिनिश देता है. कंपनी ने फोन में ड्यूल कैमरे के बाहर निकले हिस्से को इसमें से हटा दिया है. फोन का फ्रेम अच्छी मेटल क्वॉलिटी का बना है, जो इसे प्रीमियम लुक देता है.

HTC U Ultra-  एचटीसी ने अपने इस फोन में डिजाइन पर काफी काम किया है. कंपनी ने स्मार्टफोन के डिजाइन को बेहतर बनाने के लिए मेटल के स्थान पर ग्लास का इस्तेमाल किया है. यह हैंडसेट लिक्विड सरफेस के साथ आता है. इसमें यूजर को अट्रैक्टिव डेप्थ इफेक्ट मिलता है.

Samsung Galaxy S8-  डिजाइन के मामले में यह फोन काफी शानदार है. फोन इंफीनिटी डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें फ्रंट बेजल्स भी नहीं हैं. फोन में बटन फ्रंट पैनल पर हैं. फोन का फ्रंट और बैक पैनल ग्लास का है. इसके साइड पर कंपनी ने मेटल रिम का इस्तेमाल किया है. मार्केट में मौजूद यह बेस्ट स्मार्टफोन में से एक है.

iBall ने लांच किया नया टैबलेट

Galaxy J3 प्राइम के बारे जानिए

Blu R1 Plus स्मार्टफोन की खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -