Share:
सरेआम BJP नेता की कार से उड़ाए साढ़े पांच लाख, जाँच में जुटी पुलिस
सरेआम BJP नेता की कार से उड़ाए साढ़े पांच लाख, जाँच में जुटी पुलिस

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ व्यस्ततम क्षेत्र आर्यनगर में बहादराबाद ब्लॉक के उपप्रमुख एवं बीजेपी नेता धर्मेद्र चौधरी को झांसा देकर टप्पेबाज उनकी कार से साढ़े पांच लाख की रकम से भरा बैग लेकर फरार हो गया। CCTV कैमरे की फुटेज में पूरा घटनाक्रम कैद हुआ है। SSP अजय सिंह ने जल्द घटना के खुलासे के निर्देश दिए हैं। घटना आर्यनगर चौक क्षेत्र में इंडियन ओवरसीज बैंक ब्रांच के सामने हुई।

पथरी क्षेत्र के गांव अंबूवाला निवासी उपप्रमुख धर्मेद्र चौधरी ने अपने भतीजे शुभम चौधरी के साथ सहकारी बैंक शाखा पहुंचकर 3 लाख की रकम निकाली थी। ढाई लाख उनके पास पहले से थे। उन्हें तहसील में एक बैनामा कराना था। ब्रांच से रकम निकालकर लगभग 12 बजे आर्यनगर चौक क्षेत्र में पहुंचे। वह कार में बैठे थे। वहां आए एक युवक ने कार के आगे की ओर खराबी का संकेत किया। बीजेपी नेता एवं उनका भतीजा नीचे उतरकर कार का बोनट देखने लगे। मगर किसी प्रकार की खराबी नहीं नजर आई।

वही वापस कार में पहुंचे तो नकदी से भरा काले रंग का बैग गायब था। बैग गायब देखकर चाचा भतीजे के होश उड़ गए। खबर पर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा, SSI संतोष सेमवाल, रेल चौकी प्रभारी सुधांशु कौशिक मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरे की फुटेज में पूरा घटनाक्रम सामने आया। पुलिस ने हुलिया सामने आने पर चेकिंग अभियान चलाया। किन्तु टप्पेबाज का पता नहीं चल सका। SSP ने पूरे घटनाक्रम में ज्वालापुर पुलिस को खुलासे के निर्देश दिए हैं। 

'लद्दाख के लोगों की जमीन छीनकर अडानी को देना चाहती है भाजपा, हम मोहब्बत की दुकान खोल रहे..', कारगिल में राहुल गांधी

'अजित पवार अब भी NCP के नेता हैं, नहीं हुई कोई फूट..', शरद पवार के इस बयान के मायने क्या ?

कवयित्री मधुमिता शुक्ला हत्याकांड: जेल से बाहर आएँगे यूपी के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी, सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -