इन ऍप से करे अपना बढ़ा हुआ वजन कम
इन ऍप से करे अपना बढ़ा हुआ वजन कम
Share:

सभी को फिट रहना पसंद होता है लेकिन सर्दियों के समय में फिट रहना थोड़ा मुश्किल है. सर्दियों में जो भी कहते है उसे डाइजेस्ट करना थोड़ा मुश्किल है. सर्दियों का मौसम ही ऐसा होता है कि उसमे सभी कुछ ज्यादा ही खा लेते है. जिससे सभी का वजन बढ़ जाता है. इस बात को लेकर सभी परेशान हो जाते है कि वह अपना वजन फिर से कम कैसे करे. फिट रहने के लिए कुछ ऐसे ऍप बताये गए है जो आपका काम आसान कर सकते है. इन ऍप में आपको अपने खान पान को लेकर भी कुछ टिप्स दिए गए है.

इनग्रेस

यह एक ऐसा ऍप है जो वजन घटाने में आपकी मदद करेगा. इस ऍप को वजन घटाने के लिए बहुत से अवार्ड भी मिल चुके है.

मूव है फिटनेस ट्रैकर

मूव ऍप का इस्तेमाल करके आप यह पता कर सकते है कि आप कितने कदम चले है. आपके कदम इस ऍप से ट्रैक हो जाते है. आपने कितनी कैलोरी बार्न कि है इसका रिकॉर्ड भी इस ऍप के पास रहता है. इस ऍप को एंड्रॉयड और IOS दोनों के लिए उपलब्ध कराया गया है.

वर्क आउट के लिए है जॉम्बी रन

यह बहुत ही दिलचस्प ऍप है. इस ऍप का इस्तेमाल करने पर आपको ऐसा लगेगा कि आपके पीछे कोई जॉम्बी है और उससे बचने के लिए आप तेज़ दौड़ लगाओगे. इस जॉम्बी से आपका वर्क आउट शुरू हो जायेगा.

आपकी एक्टिविटी का रिकॉर्ड रखता है गूगल फिट

इस ऍप से आपकी सभी एक्टिविटी का रिकॉर्ड रखा जा सकता है. इस ऍप को गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते है. यह फिटनेस मॉनिटरिंग के लिए बहुत अच्छा ऍप है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -