अब खुली किन्नरों की मॉडलिंग एजेंसी...

Feb 06 2016 09:51 PM
अब खुली किन्नरों की मॉडलिंग एजेंसी...

नई दिल्ली : भारत में अब यहां के किन्नरों के लिए मॉडलिंग एजेंसी खोली गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एजेंसी खोलने के लिए इस प्रकार के विचार राजधानी दिल्ली की रहने वाली किन्नर कार्यकर्ता रुद्राणी क्षेत्री के थे. अपनी इस बातचीत में किन्नर कार्यकर्ता रुद्राणी क्षेत्री ने कहा की मेने कई सारे खूबसूरत किन्नरों को निराशा के भंवर में बदसूरती का अहसास करते हुए देखा है किन्नर रुद्राणी ने कहा कि में भी उनमे से एक किन्नर थी जो कि इस समस्या से चिंतित थी हम जब जवान होते है तो हमारी अंदर तीव्र इच्छा होती है कि हम भी समाज के साथ में कंधे से कंधा मिलाकर चल सके.

हमे भी समाज अच्छे नजरिये से देखे. रुद्राणी ने कहा कि मेरा ऐसा मानना है कि यह एजेंसी खुलने से हम भी हमारे समाज के युवा किन्नरों को उनके जो भी सपने है उन्हें पूरा करने में मदद कर पाएंगे. बता दे कि दिल्ली की रहने वाली किन्नर कार्यकर्ता रुद्राणी क्षेत्री मित्र ट्रस्ट की संस्थापक हैं जो शहर के लेस्बियन, गे, बाईसेक्सुअल और ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए अपना कार्य करती है.

उन्होंने ही युवा किन्नरों के लिए इस प्रकार कि मॉडलिंग एजेंसी खोली है ताकि युवा किन्नर अपने सपनों को पूरा कर पाएं. इसमें वे खूबसूरत मॉडल्स को प्रमुख फैशन पत्रिकाओं में काम दिलवाएंगे।