कप्तान कोहली ने पिच क्यूरेटर के पांव छूकर किया अभ्यास,पहला टेस्ट गुरुवार से
कप्तान कोहली ने पिच क्यूरेटर के पांव छूकर किया अभ्यास,पहला टेस्ट गुरुवार से
Share:

मोहाली : भारतीय क्रिकेट टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को दोपहर में मोहाली के PCA ग्राउंड में एंट्री लेकर सबसे पहले 73 वर्षीय पिच क्यूरेटर दलजीत सिंह के पांव छुए. इतना ही नहीं कप्तान कोहली और टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ ने दलजीत सिंह से काफी देर तक बातचीत भी की. सिंह पिछले 20 सालों से मोहाली ग्राउंड से जुड़े हैं और विराट कोहली और सिंह के काफी अच्छे संबंध हैं.

बता दें कि ही में हाल में टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री और मुंबई के वानखेड़े स्टेडि‍यम के क्यूरेटर सुधीर नाइक के बीच पिच को लेकर विवाद हो गया था. वानखेड़े में अंतिम वनडे में दक्ष‍िण अफ्रीकी टीम ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुलाई की थी और मैच के बाद शास्त्री और नाइक में पिच को लेकर कहासुनी हो गई थी .

स्पिनरों के लिए मददगार रहेगी पिच -

दलजीत सिंह ने भारतीय टीम के हिसाब से विकेट तैयार किया है और दक्षि‍ण अफ्रीकी टीम इससे नाखुश है. दक्ष‍िण अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डु प्लेसी का कहना है कि 'यह पिच आम पिचों से ज्यादा सूखी दिख रही है. और इस पर पहले ही दिन बहुत टर्न मिलने कि उम्मीद है.

भारतीय टीम ने गुरुवार से शुरू होने वाले पहले क्रिकेट टेस्ट के लिए सोमवार को PCA स्टेडियम में जमकर अभ्यास किया .टीम इण्डिया का मकसद अब वन्दे में मिली हार का बदल लेना होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -