सारा अली खान की पहली फिल्म 'केदारनाथ' का पोस्टर Out, सुशांत के अपोजिट आएंगे नज़र
सारा अली खान की पहली फिल्म 'केदारनाथ' का पोस्टर Out, सुशांत के अपोजिट आएंगे नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जल्दी ही अपनी नयी फिल्म ‘केदारनाथ’ के साथ आने वाले हैं जिसके पहला पोस्टर रिलीज़ हो चूका है. इस फिल्म के बारे में आप जानते ही होंगे, इस फिल्म में सुशांत के साथ सारा अली खान हैं जो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वहीँ सुशांत सिंह बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं.

इसके पहले पोस्टर में आप देख सकते हैं एक तरफ तो बर्फ के बीच शिवशंकर की मूर्ति दिखाई दे रही है और वहीँ एक कपल की परछाई भी दिखाई दे रही है. फिल्म के डायरैक्टर अभिषेक कपूर ने ये पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया है. अभिषेक ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, 'शूटिंग शुरू करने से पहलो की रात हमेशा ही बहुत लंबी होती है. टीम उत्साहित है और सुबह 5 बजे से शूटिंग शुरू होनी है उससे पहले यहां देखिए केदारनाथ का पहला पोस्टर.' इसके पहले भी अभिषेक के साथ 'कई पो छे' के काम कर चुके हैं और इसे भी इन्होने ही डायरेक्ट किया था.

अब फिर से अभिषेक के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं. बता दे, अभिषेक ने ट्विटर पर सुशांत की एक फोटो शेयर की और कैप्शन दिया, “फिल्म ‘काई पो छे’ में इस धाकड़ अभिनेता की खोज की। उनमें काम करने की भूख है और अब वह पहले से भी बेहतर कर रहे हैं। ‘केदारनाथ’ की शूटिंग 5 सितंबर से शुरू होगी।” वहीँ इसका जवाब देते हुए सुशांत ने ट्वीट किया, “मैं आपके साथ एक बार फिर काम करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता! जय भोलेनाथ..’केदारनाथ’।”

तो आखिरकार रफ्तार पकड़ ही ली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने

अब प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची दिलीप कुमार से मिलने!

टीचर्स डे स्पेशल : तो ये स्टार्स थे बॉलीवुड के सबसे फेवरेट टीचर्स

परिवारवाद पर साजिद खान ने शाहरुख़ पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -