हलाला के खिलाफ सबीना ने दर्ज करवाई पहली एफआईआर
हलाला के खिलाफ सबीना ने दर्ज करवाई पहली एफआईआर
Share:


बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में तीन तलाक और हलाला पीड़िता सबीना ने इस मामले की पहली एफआईआर दर्ज करवाई है. पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी बरेली ने मुकदमा कायम कर लिया है. पुलिस ने सबीना के ससुर, पति समेत पूरे परिवार को विभिन्न धाराओं के अनुसार रेपोएर्ट दर्ज कर ली है. बरेली की ही तीन तलाक पीड़िता निदा खान ने सबीना के साथ हुए इस अन्याय के खिलाफ आवाज बुलंद की थी. तीन तलाक पीड़िता निदा खान को आज सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए तीन तलाक को गलत करार दिया है. 

निकाह हलाला: 10 शहरों में बनेगी शरियत कोर्ट

 8 जुलाई को समाजसेवी और आला हजरत खानदान की बहू निदा खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये हलाला और तीन तलाक़ पीड़ित महिलाओं का दर्द दुनिया के सामने रखा था. जिसके बाद सबीना ने बताया था कि उसके शादी के दो साल बाद तक कोई औलाद पैदा नहीं हुई. इस वजह से ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे. उसके पति ने इसी वजह से उसे 3 तलाक़ दे दिया.

निकाह हलाला की सच्चाई को सुनकर काँप जाएंगे आप

गौरतलब है कि पति के तलाक देने के बाद सबीना के ससुर ने उसके साथ जबरन हलाला किया. जिसके बाद उसके पति ने उससे फिर से निकाह किया और फिर तलाक़ दे दिया और उसे देवर के साथ हलाला करने को कहने लगा. इस मामले में एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि किला थाने में सबीना के ससुर पर रेप, पति पर अप्राकृतिक सम्बन्ध, देवर, ननद और सास पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया गया है. उनका कहना है जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार किया जाएगा.

यहाँ भी देखे -

तीन तलाक़: फ़तवे तले दबी सिसकियां पहुंचेंगी सुप्रीम कोर्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -